नौजवानों को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा, कर दिया है इंतज़ाम: CM Yogi

0
177

चुनाव से पहले वादे तो सभी नेता करते हैं लेकिन इस बार तो हद ही हो गई जिनके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा उनके लिए भी CM Yogi Adityanath काम कर रहे हैं। CM Yogi Adityanath ने गुरुवार(17 फरवरी) को Jhansi में जनसभा को संबोधित करते हुए Bundelkhand में अपनी सरकार के काम गिनाए और सपा पर ज़ोरदार हमले किए। CM Yogi ने मुफ्त राशन वितरण से लेकर डिफेंस कॉरिडोर तक के काम पर लोगों से वोट मांगा तो उन्होंने हर घर जल से नल योजना पर कहा कि अब लोगों को पानी के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी। CM Yogi ने यह भी कहा कि अब पानी की कमी की वजह से नौजवानों को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा।

बुंदेलखंड में पानी की किल्लत और इस वजह से बहुत से युवाओं की शादी नहीं होने पर CM Yogi ने कहा, ”आज इस बुंदेलखंड के हर घर में नल से जल की योजना साकार हो रही है। जल भी ऐसा कि आरओ का पानी फेल हो जाएगा। हम ऐसा शुद्ध जल देने जा रहे हैं, कहीं पाइप बिछ रही है, कहीं टैंक बन रहा है। बहुत लंबा इंतजार नहीं। कुछ ही दिन का इंतजार है। हमारी माता-बहनों को गगरी लेकर दूर जाना पड़ता था। बहुत से नौजवान बिना शादी के रह जाते थे। पानी नहीं है तो कोई कन्या देता नहीं था, कैसे शादी हो। लेकिन अब किसी को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा। यह व्यवस्था कर दी है। अब पानी के लिए घर से बाहर नहीं जाना पड़ेगा।”

CM Yogi ने कहा, ”पहले तमंचावादी तमंचों की अवैध फैक्ट्री चलाते थे। अब यहां हमारी सरकार ने डिफेंस कॉरिडोर बनाया है। यहां सेना के लिए तोप का निर्माण करेंगे और हमारा बुंदेला जब तोप पर बैठकर दुश्मन की सीमा में घुसेगा तो हमारा Bundelkhand का जवान यह जरूर कहेगा कि मैं अपने दुश्मनों को छोड़ूंगा नहीं।”

यह भी पढ़ें – Yogi ने झांसी में गुज़ारी रात तो Akhilesh Yadav जनता से बोले, बाबाजी का ध्यान रखें

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है