युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रेम प्रसंग के चलते अपने ही कमरे में फांसी लगाकर युवक ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली

यूपी के सहारनपुर में जनकपुरी के जनता रोड पर बने पुष्पांजलि विहार में संदिग्ध परिस्थितियों में कॉलोनी के रहने वाले 22 वर्षीय युवक रजनीश पुत्र विजयपाल धीमान रोज की तरह ही अपने कमरे में जाकर अंदर की कुंडी लगा ली, लेकिन काफी देर तक बाहर न निकलने पर परिजनों द्वारा युवक को आवाज लगाई गई लेकिन वो कुछ भी नहीं बोला।परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और जब अंदर देखा तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गयी।जब वो अंदर गये तो उन्होंने पाया कि युवक पंखे से लटका हुआ था जिसकी मौत हो चुकी थी।वहीं फांसी पर उसको लटका देख परिजनों में तो हाहाकार मच गया। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतार कर अपने कब्जे में लिया।

घर के खर्चे के लिए लॉकडाउन के बाद से 9 वर्षीय…

घटना परमृतक के भाई का कहना है कि मेरे छोटे भाई को बहला-फुसलाकर शादीशुदा महिला ने मोहब्बत की बातें की और वो उस महिला के जाल में फंसता चला गया। परिजनों का कहना है कि वर्षों से उन दोनों प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसको लेकर परिजन युवक को रोकते भी थे लेकिन उसने उनकी एक न सुनी।जिसका नतीजा ये है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
वहीं एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि बीतेदिन एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है,बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते उसने खुद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है।सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर पंचनामा भरा है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, अबपोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है