बातों में उलझाकर महिला की गोद से बच्चे को लेकर फरार हुआ युवक

0
186

एक वक़्त था जब कहा जाता था कि बच्चा सबसे ज़्यादा अपनी मां की गोद में महफूज़ होता है। ये बात शायद अब कहानियों में ही सच लगती है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक महिला से उसका 7 महीने का बच्चा छीनने का मामला सामने आया है। ये घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। महिला के शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान करने में जुट गई है।

जानें, पूरा मामला

ये मामला सदर बाजार क्षेत्र के खेमका सदन के पास का है। जानकारी के अनुसार हिना नाम की महिला एक मकान के बाहर बैठी थी। इस दौरान रात करीब 12 बजे एक शख्स महिला के पास आया। हिना ने युवक से भूख का हवाला देते हुए कुछ रुपये मांगे। युवक ने पहले महिला को मदद के नाम पर दस रुपये दिए। फिर वह हिना को काफी देर तक अपनी बातों में उलझाए रखा। इसके बाद मौका देखते ही युवक हिना की गोद से सात महीने का बच्चा छीन कर भाग गया।

हिना ने काफी दूर तक युवक का पीछा किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाते हुए आरोपी फरार हो गया। महिला ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन के दौरान आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक कराए इस दौरान एक कैमरे में पूरी वारदास कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने फुटेज की मदद से छानबीन करने में जुट गई है। दूसरी तरफ हीना का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें – Varun Dhawan को हो गई है ये बीमारी, बोले – मैंने खुद को काफी प्रेशर में लिया 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है