जिस ‘Noodles’ को आप बड़े चाव से खाते हैं उसे बनता देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

0
163

‘Chow mein’ हो या ‘Noodles’ सभी लोग बड़े चाव से खाते हैं। दीवानगी का आलम ये है कि हमारे देश में भी Noodles के दीवाने बढ़ते जा रहे हैं। अक्सर लोगों को यह कहते हुए भी देखा जाता है कि रोडसाइड मिलने वाले चाउमीन के टेस्ट का कोई मैच नहीं है। ज़्यादातर हर नुक्कड़ पर Noodles आसानी से उपलब्ध है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इन Noodles को कैसे बनाया जाता है। अगर आपने इसे बनते हुए देख लिया तो शायद आप दोबारा इसे खाने से परहेज़ करने लगेंगे।

एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें ‘Noodles’ को बनते हुए दिखाया गया है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि स्ट्रीट फूड के Noodles को कैसे तैयार किया जाता है। कई लोगों को यह परेशान करने वाला है क्योंकि वीडियो में इस टेस्टी डिश के नूडल्स को बड़े गंदे तरीके से तैयार करते हुए दिखाया जा रहा है।

फिटनेस कोचिंग क्लब के संस्थापक चिराग बड़जात्या ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे Noodles को तैयार करने का काम गंदे तरीके से किया जा रहा है। इसे प्रॉसेस कर रहे लोगों को आटे को नंगे हाथों से संभालने से लेकर उन्हें गंदे कंटेनरों में रखने और उन्हें गंदे फर्श पर फेंकने तक, यह क्लिप काफी हैरान करने वाला है।

चिराग बड़जात्या की तरफ पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने लिखा, “पिछली बार आपने शेज़वान सॉस के साथ सड़क किनारे Chinese Hakka Noodles कब खाया था?”

यह भी पढ़ें – Republic Day : मुस्लिम राष्ट्र के राष्ट्रपति को क्यों बनाया गया है गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है