आप भी बन सकती हैं Mika Di Vohti, जल्दी करें रजिस्ट्रेशन

0
222

Bollywood फिल्मों के लिए गाना गाने वाले सिंगर Mika Singh अब शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। सिंगर Mika Singh अपने स्वयंवर की तैयारी में हैं। इसके लिए वह Reality Show में हिस्सा लेंगे, जहां वह अपने पार्टनर को खोजेंगे। शो का प्रसारण स्टार भारत चैनल पर किया जाएगा। स्वयंवर पर आधारित इस शो का नाम Mika Di Vohti है।

Mika Di Vohti का एक प्रोमो सामने आ गया है। साथ ही बताया गया है कि Mika Singh का यह शो जल्द ही टीवी पर दिखाया जाएगा। इसमें बताया गया है कि कंटेस्टेंट को हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसकी अंतिम तारीख 8 मई है। Mika Singh चौथे सेलिब्रिटी होंगे जो टीवी पर अपने पार्टनर की तलाश करेंगे। इससे पहले राखी सावंत, रतन राजपूत और राहुल महाजन ने स्वयंवर शो किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, Mika Singh शो में शादी नहीं करेंगे बल्कि पार्टनर की तलाश करके असल जिंदगी में उस रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। पहले वह समझेंगे फिर शादी पर सोचेंगे।

प्रोमो की शुरुआत में Mika Singh काउच पर बैठे हैं और उनके बैकग्राउंड मे फिल्म ‘रेड्डी’ का गाना ‘ढिंका चिका’ बज रहा होता है। आगे Mika Singh अपने डॉगी से बात करते हैं कि ‘अब उनकी जिंदगी में पार्टनर की जरूरत है। मीका कहते हैं, लंदन हो, पेरिस हो, या झुमरी तल्लैया… तुझे पता है, कितनी शादियां और पार्टियां होती हैं। और मेरे ही गानों पे लाखों रिश्ते और करोड़ों दिल जुड़ते हैं। लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या।‘

यह भी पढ़ें – ख़त्म हो गया Shamita Shetty और Raqesh Bapat का रिश्ता!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है