cm yogi
yogi aaditya nath

चुनावी रैलियों में बड़े मुद्दों को छोड़ कांग्रेस और ओवैसी को पाकिस्तान का समर्थक बताने में लगे योगी

बिहार चुनाव में कम वक़्त बचा है। सभी पार्टियां दूसरों को गलत और खुद को सही बताने में लगी हुई हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने अपनी रैलियों में कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी को पाकिस्तान का समर्थक बताया। साथ ही कहा कि ये लोग पाकिस्तान की तारीफ करते हैं इसलिए देशहित के बारे में कभी नहीं सोच सकते। योगी के इस बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी को उनके पाकिस्तान वाले बयान को लेकर चुनौती दी है।

चुनाव से पहले हर पार्टी को जनता के सामने बड़े मुद्दों को लेकर चर्चा करनी चाहिए लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलता है। सभी पार्टियां दूसरों की कमी निकालने में लगे रहते हैं। ओवैसी ने सीएम योगी को उनके पाकिस्तान वाले बयान को लेकर चुनौती देते हुए कहा है कि योगी के बयान से निराशा साफ झलकती है। अगर उनके पास कोई सबूत हैं तो वह उसे 24 घंटे में पेश करें। ओवैसी ने आरजेडी और कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास बिहार विधानसभा चुनाव जीतने के लिए कोई भी रणनीति और दृष्टिकोण नहीं है।

AIMIM सांसद ने बुधवार (21 अक्टूबर) को कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि अगर वह सच्चे योगी हैं तो वह 24 घंटे में इस बात को साबित करें कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करता हूं। ओवैसी ने कहा कि ये बयान उनकी निराशा को दिखाता है। ओवैसी ने कहा कि क्या उन्हें मालूम नहीं है कि मैं पाकिस्तान जाकर वहां भारत के लोकतंत्र के बारे में बात करके आया हूं।

ओवैसी ने बिहार चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के पास बिहार चुनाव जीतने की सामर्थ्य नहीं है। उनके पास न तो भाजपा को लेकर कोई बौद्धिक ईमानदारी है और न ही दृढ़ विश्वास है। ओवैसी ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव के लिए उनके पास कोई राजनीतिक दृष्टि या रणनीति नहीं है। बता दें बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने बिहार के जमुई, भोजपुर और पटना की चुनावी रैलियों में दावा किया था कि जम्मू कश्मीर से Article370 हटाये जाने से सबसे अधिक पीड़ा राहुल गांधी और असदुद्दीन औवैसी को हुई है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है