Yogi सरकार का पाप का घड़ा भर चुका है:Swami Prasad Maurya

0
190

चुनाव के वक़्त सभी नेता बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं और इस बार BJP छोड़ सपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री Swami Prasad Maurya भी आउट ऑफ़ कंट्रोल नज़र आ रहे हैं। Swami Prasad Maurya ने PM Modi और उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने सोमवार (21 फरवरी) को अहमदाबाद ब्लास्ट पर PM Modi के बयान पर कहा अगर अभी तक आतंकवादी जिंदा हैं तो Modi-Yogi को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए।’

Swami Prasad Maurya स्टार प्रचारक के रूप में सपा में काम कर रहे हैं। इसके अलावा सदर विधानसभा प्रत्याशी के सर्मथन मे Swami Prasad Maurya ने भूएमऊ की सभा में सबसे सपा प्रत्यासी आरपी यादव को जिताने की अपील की। Yogi सरकार नौजवान किसान विरोधी है, इसके साथ ही आरक्षण की भी विरोधी है। यह सरकार संविधान की भी विरोधी है। Yogi सरकार का पाप का घड़ा भर चुका है।

Swami Prasad Maurya ने कहा कि भाजपा झूठों और मक्कार लोगो की पार्टी बन कर रह गई है। जो इनका साथ देते हैं उनको ही यह किनारे लगा देते हैं। जो भी नौकरी निकली वह इनके अपनों को दी गई। Yogi प्रदेश में और Modi केन्द्र में हैं। फिर भी आतंकवादी जिन्दा हैं तो दोनो लोगों को चूल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए। BJP की नीतियों से व्यापारी वर्ग त्रस्त हैं। Modi जी को सिर्फ गुजरात के ही व्यापारी दिखाई देते हैं। BJP की सरकार से विदाई होने जा रही है। अब शेखचिल्ली बघारना बन्द करो।

यह भी पढ़ें – Russia Ukraine Tension: भारतीय दूतावास की सलाह, इंतज़ार न करें, तत्काल लौटें 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है