योगी सरकार का बड़ा एक्शन 13 आईपीएस- 8 एसपी का किया तबादला, जानिये किसको कहां मिली नई तैनाती

0
780
UP government transfer,

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय लगातार एक्शन के मूड में दिखाई दे रहें हैं। इस बात का अंदाज आप इसी से लगा सकते हैं कि योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार देर रात 13 आईपीएस अफसरो का तबादला कर दिया। इससे दो दिन पहले मंगलवार को प्रयागराज के एसएसपी अभिषेक दीक्षित को निलंबित करते हुए 6 आईपीएस अफसरो का तबादला कर दिया था।

गुरुवार देर रात को उत्तर प्रदेश सरकार ने जिन 13 आईपीएस अफसरो का तबादला किया है। उनमें आठ जिलो के एसपी भी शामिल हैं, और वो जिले रायबरेली, हरदोई, कानपुर देहात, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थ नगर, खीरी और कुशीनगर हैं।
कानपुर देहात के एसपी अनुराग वत्स अब हरदोई में एसपी का ही कार्यभार संभालेगे। वहीं हरदोई के एसपी अमित कुमार लखनऊ में यूपी 112 का पुलिस अधीक्षक के रुप में पदभार सभालेंगे।मुजफ्फरनगर में यातायात एसपी के रूप में तैनात राम अभिलाष त्रिपाठी को अब सिद्धार्थ नगर का एसपी बनाकर भेजा गया है।

रायबरेली के एसपी स्वपनिल ममगैन को अब लखनऊ में पुलिस उपायुक्त का पदभार संभालेगे। हमीरपुर के एसपी श्लोक कुमार को अब रायबरेली का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। श्लोक कुमार हमीरपुर से पहले गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक हुआ करते थे।