Yodha का फर्स्‍ट लुक आया सामने, बंदूक थामे नज़र आए Sidharth Malhotra

0
319

Bollywood एक्टर Sidharth Malhotra दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में उनका किरदार निभाकर लाखों दिलों को जीत लेने वाले Sidharth Malhotra अब Yodha बनकर पर्दे पर आएंगे। धर्मा प्रोडक्‍शन बैनर तले बन रही उनकी नई फिल्म Yodha का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है जिसमें वह हाथ में बंदूक थामे किसी मिशन पर मुस्‍तैद नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ हवाई जहाज भी पोस्‍टर पर नजर आ रहे हैं।

मेकर्स ने फिल्म Yodha के दो पोस्‍टर जारी किए हैं जिसमें वह दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि Sidharth Malhotra एक बार फिर एक्‍शन करने को तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक, Sidharth Malhotra की फिल्म Yodha को सागर आंब्रे और पुष्‍कर ओक्षा निर्देशित करेंगे। जबकि करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं।

फिल्म Yodha को पहले शाहिद कपूर और दिशा पाटनी के साथ बनाया जाना था लेकिन शाहिद ने किसी कारणवश फिल्म से किनारा कर लिया। अब Sidharth Malhotra के साथ ये फिल्म बनाई जाएगी। Sidharth Malhotra के अपोजिट कौन सी अदाकारा होगी और बाकी कास्‍ट की जानकारी जल्‍द साझा की जाएगी। बता दें कि Sidharth Malhotra की योद्धा एक एरियल एक्शन ड्रामा है। एरियल एक्शन फिल्म का मतलब है, जिन फिल्मों को आसमान में फिल्माया जाता है। एरियल एक्शन फिल्मों में फाइटर प्लेन व अन्य आधुनिक तकनीकों का प्रयोग करके फिल्म की शूटिंग की जाती है।

यह भी पढ़ें – Preity Zinta के घर आए नन्हें मेहमान, जुड़वा बच्चों की बनी मां

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है