WWE रेसलर The Great Khali ने थामा BJP का दामन 

0
243

आज UP के विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो रहा है। वहीं पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच WWE में भारत का मान बढ़ाने वाले रेसरल The Great Khali ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। उन्होंने दिल्ली स्थित भाजपा हेडक्वार्टर में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह की मौजूदगी में भगवा पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

The Great Khali के राजनीति में आने की संभावना बीते कई महीनों से चल रही थी। हालांकि, पार्टी को लेकर स्थिति साफ नहीं थी। उन्होंने कल केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी से मुलाकात की थी। इसके बाद The Great Khali के BJP में शामिल होने की संभावना बढ़ गई थी। आज वह औपचारिक रूप से भगवा पार्टी के हो गए।

पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव से पहले डबल्यूडबल्यूई पहलवान The Great Khali उर्फ दिलीप सिंह राणा ने गुरुवार को Delhi में भारतीय जनता पार्टी(BJP) की सदस्यता हासिल कर ली। इससे पंजाब में BJP के लिए एक अलग संदेश जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले साल 2021 में The Great Khali ने ही Delhi में आम आदमी पार्टी के संयोजक Arvind Kejriwal से मुलाकात की थी, उस समय इस मुलाकात की भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उम्मीद लगाई जा रही थी कि अब खली आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे। मगर अब चुनावी पंडितों की सारी अटकलें धरी की धरी रह गई। खली ने BJP का दामन थाम लिया।

सदस्यता ग्रहण करने के बाद Khali ने कहा कि वो BJP की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है, इससे प्रभावित होकर ही मैं पार्टी में शामिल हुआ हूं। उन्होंने कहा कि BJP जहां भी मेरी ड्यूटी लगाएगी मैं कोशिश करूंगा कि खरा उतरूंगा।

यह भी पढ़ें – Hijab विवाद पर PM Modi बोले, मुस्लिम बहन बेटियां, हमारी साफ नियत को भली भांति जानती हैं

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है