James Michael Tyler के निधन पर दुनियाभर में शोक

0
313

एक न एक दिन सभी को इस दुनिया से जाना है लेकिन कुछ लोगों के जाने से उनकी कमी का एहसास देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मनाया जाता है। हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ के अभिनेता James Michael Tyler का निधन हो गया है। वह 59 साल के थे।

James Michael Tyler ने ‘फ्रेंड्स’ में गंथर (Gunther) का किरदार निभाया था। उन्होंने लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली। टाइलर प्रोस्टेट कैंसर से जूझ रहे थे। साल 2018 में उन्हें पहली बार कैंसर का पता चला था। James Michael Tyler के निधन पर दुनियाभर में प्रशंसक शोक व्यक्त कर रहे हैं।

James Michael Tyler के प्रवक्ता टोनी बेन्सन ने मीडिया को जारी किए गए बयान में कहा कि ‘दुनिया उन्हें हिट सीरीज फ्रेंड्स के गंथर के रूप में जानती है लेकिन माइकल के चाहने वाले जानते हैं कि वो एक अभिनेता, संगीतकार, कैंसर अवेयरनेस अधिवक्ता और प्यारे पति थे। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर James के निधन पर शोक व्यक्त किया और ब्रोकेन हार्ट का इमोजी बनाया। एक्ट्रेस सामंथा ने लिखा- ‘Noooo’.

‘फ्रेंड्स’ के 10 सीजन के करीब 150 एपिसोड में James Michael के किरदार को दिखाया गया और इसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला। टीवी के एक शो में James Michael Tyler ने बताया था कि सितंबर 2018 में उन्हें प्रोस्टेट कैंसर का पता चला था जो उनकी हड्डियों में फैल गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Aniston (@jenniferaniston)

‘फ्रेंड्स’ में जेम्स की को-एक्टर जेनिफर एनिस्टन ने एक वीडियो शेयर किया है और लिखा- ‘तुम्हारे बिना फ्रेंड्स कभी वैसा नहीं हो सकता। शो के जरिए हम सभी की जिंदगी में हंसी लाने वाले, आपका शुक्रिया। आपको हमेशा याद करेंगे।‘

यह भी पढ़ें – PM Modi की पूर्वांचल को Medical Hub बनाने की तैयारी

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है