Home Noida News यूपी में सुरक्षित नहीं महिलाएं! घर में घुसकर लूटी महिला की असमत…

यूपी में सुरक्षित नहीं महिलाएं! घर में घुसकर लूटी महिला की असमत…

0

नोएडा: शहर के सोरखा गांव में एक महिला के घर में घुसकर एक व्यक्ति ने हथियार दिखा कर उससे कथित तौर पर बलात्कार किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने सोमवार को बताया कि सोरखा गांव में रहने वाली महिला ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में उसने कहा है कि 24 अगस्त को घर पर वह और उसकी बेटी थी और उसके पति काम से बाहर गए थे।

रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि इसी बीच उसका पड़ोसी पुष्पेंद्र यादव उसके घर में घुसा और उससे बलात्कार करने लगा। महिला का आरोप है कि इसी बीच उसकी बेटी जाग गई और दोनों के विरोध करने पर पुष्पेंद्र ने उन्हें पीटा तथा उनकी कनपटी पर तमंचा रख कर मार डालने की धमकी दी।

महिला के अनुसार, अगले दिन पति के लौटने पर उसने आपबीती उसे बताई और दोनों सेक्टर 116 स्थित सोरखा पुलिस चौकी पर शिकायत करने गए। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मीडिया प्रभारी ने बताया कि महिला का यह भी आरोप है कि 9 सितंबर को आरोपी अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ उसके घर आया और हथियार दिखा कर उसके पति से एक समझौता पत्र लिखवा लिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस कप्तान ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर 49 पुलिस ने इस मामले में पुष्पेंद्र के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version