Kartik Aaryan की फिल्म Shehzada को देखने के लिए करना होगा इंतज़ार

0
233

Bollywood एक्टर Kartik Aaryan आज कल फैंस के लिए बेहद खास हो गए हैं। फैंस दिल खोलकर उनपर प्यार बरसाते हैं। Kartik Aaryan की क़ामयाबी का अंदाज़ा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि Kartik Aaryan ने फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था। उनके मोनोलॉग्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्यार का पंचनामा के लिए Kartik Aaryan को 1.25 लाख रुपये मिले थे, जबकि Bhool Bhulaiyaa 2 के लिए 15 करोड़ रुपये फीस मिली है।

एक्टर Kartik Aaryan इन दिनों Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद से ही फैन्स एक बार फिर अपने चहेते स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटिड हैं, लेकिन अब उनका इंतज़ार बढ़ गया है। Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म Shehzada की नई रिलीज़ डेट सामने आई है।

सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले एक पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में शहजादा की नई रिलीज़ डेट की जानकारी दी है। ट्वीट में बताया है कि Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म शहजादा, 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी। बता दें कि पहले ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली थी। फिल्म के निर्देशक रोहित धवन हैं।

Kartik Aaryan की फिल्म ‘Shehzada’ में पहली बार निर्देशक रोहित धवन के साथ काम करते नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक Shehzada, अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। फिल्म में Kartik Aaryan के साथ ही Kriti Sanon अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही परेश रावल और रोनित रॉय भी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। Shehzada के अलावा Kartik Aaryan के खाते में फ्रेडी भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें – Sushmita Sen के अफेयर की ख़बर सुनकर Rakhi Sawant बोलीं- ‘क्या हाथ मारा है’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है