किसी के सिर पर बाल न हों तो इतना बड़ा गुनाह माना जाता है जैसे उसने कौन सा पाप कर दिया हो। यह घटना पीपीगंज क्षेत्र की है। पता चला कि जब युवक ने शादी की थी तब Dulhan के सिर पर Wig था। शादी होने तक युवक या उसके घरवालों को जानकारी नहीं हुई।

Dulhan जब ससुराल पहुंची तब एक दिन Wig निकल गया और उसके बाद पूरे परिवार को जानकारी हो गई। परिवार वालों ने Dulhan को शादी के 15 दिन बाद ही मायके भेज दिया जैसे उसने कोई पाप कर दिया हो। बता दें कि पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी 15 दिन पूर्व क्षेत्र के ही एक गांव के युवक से हुई है। शादी के बाद Dulhan ससुराल गई और एक दिन उसके सिर से बाल गिर गए।

तब ससुरालवालों को पता चला कि उसके सिर पर बाल नहीं हैं वह Wig लगाती थी। इसके बाद युवक के घर वालों ने Dulhan को मायके भेज दिया। उनका कहना था कि Dulhan की इस कमी को छिपा कर उसके घरवालों ने शादी की थी। उधर, Dulhan की मां ने पीपीगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पीपीगंज पुलिस ने बुधवार को दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था।

दोनों पक्षों से बातचीत कर पुलिस ने मामले में हल निकालने की कोशिश की लेकिन लड़का पक्ष तैयार नहीं हुआ। इसके बाद एक सप्ताह में दोनों पक्षों के बीच पंचायत की बात तय की गई है। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि Dulhan के सिर पर बाल न होने की वजह से उसके पति ने घर से निकाल दिया है। दोनों पक्षों में बातचीत से हल नहीं होगा तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें: जानें, क्यों ख़ास है Shivling के आकार में बनाया गया रुद्राक्ष

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है