घर से बाहर था पति, पत्नी और बेटी के साथ बदमाशों ने की सारी हदें पार…

0
456

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली के हाजीपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के रहने वाले मोहम्मद जमील के घर में बदमाशों ने धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि लूटपाट के दौरान विरोध करने पर घर पर मौजूद मोहम्मद जमील की पत्नी शफीकुन निशा 50 वर्ष और उसकी पुत्री तमन्ना बानो 14 वर्ष पर बदमाशों ने लोहे की रॉड से जमकर पिटाई की। चीख-पुकार सुनकर गांव के अन्य लोग अपने-अपने घरों से दौड़े लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

ग्रामीणों ने घर के अंदर जब जाकर देखा तो मां बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को दी कई थानों की पुलिस गांव पहुंच गई और बदमाशों की तलाश करने लगी बताया जा रहा है कि घटना के समय मां बेटी आज घर में अकेली थी। पति मोहम्मद जमील किसी काम से बाहर गए हुए थे। बीती रात घर पर नहीं थे जैसे ही घर पर हुई घटना के बारे में जमील को पता लगा तो सुबह जब घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। लूटपाट के दौरान मां बेटी की हत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के गांव के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गया।

वहीं रायबरेली के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के साथ जिले की फॉरेंसिक टीम इसके साथ ही अन्य पुलिस टीमें भी घटनास्थल की जांच के लिए पहुंच गई उधर लखनऊ में बैठी आई जी लखनऊ रेंज लक्ष्मी सिंह को जब घटना के बारे में जानकारी लगी तो वह भी लखनऊ से रायबरेली पहुंच गई और हाजीपुर गांव में पहुंच कर परिजनों से बातचीत की पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि शफीकुन निशां पत्नी मो जमील पुत्री तमन्ना बानो दोनों मां बेटी है आज रात घर पर अकेली थी इस दौरान कुछ लोग घर में घुस गए और लोहे की राड से पीट-पीटकर दोनों की हत्या कर दी घर का सामान बिखरा मिला है जिससे कयास लगाया जा रहा है कि लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है इसके साथ ही 5 पुलिस टीमें घटना के खुलासे के लिए लगाई गई है जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार किए जाएंगे।