डायरेक्टर को Bajrangi Bhaijaan के सीक्वल में क्यों नहीं है दिलचस्पी, जानें वजह

0
430

Bollywood के भाईजान Salman Khan की फिल्म Bajrangi Bhaijaan दर्शकों ने ख़ूब पसंद की थी, न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी इस फिल्म को पसंद किया गया था। Bajrangi Bhaijaan ने हाल ही में Bajrangi Bhaijaan 2 की घोषणा कर अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया था।

कुछ वक़्त पहले ही Salman Khan ने अपने बयान में कहा था कि वह जल्द ही अपनी सुपरहिट फिल्म ‘Bajrangi Bhaijaan’ का सीक्वल लेकर आएंगे। बता दें इस सीक्वल की स्क्रिप्ट एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पिता केवी विजयेंद्रा प्रसाद ने लिख चुके हैं। Salman Khan की घोषणा के साथ इस फिल्म के दीवाने फिल्म की डिटेल्स के बारें में जानने को बेताब हो उठे थे। इसी बीच फिल्म के सीक्वल को लेकर डायरेक्टर Kabir Khan का भी रिऐक्शन सामने आया है। डायरेक्टर ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें फिल्म के सीक्वल में ज़्यादा दिलचस्पी नहीं है, लेकिन अगर Salman Khan को लगता है कि दोनों काम कर सकते हैं तो वह ज़रूर करना चाहेंगे।

डायरेक्टर कबीर खान ने कहा कि Bajrangi Bhaijaan 2 एक ऐसी चीज़ है जिस पर सलमान विजयेंद्र प्रसाद के साथ काम कर रहे हैं हालांकि मेरे पास इसको लेकर कोई खास डिटेल्स नहीं है। हां! अगर कुछ रोमांचक है, तो हम उस पर काम कर सकते हैं। ईमानदारी से कहूं तो आप जानते हैं, मैं सीक्वल के लिए बहुत उत्सुक नहीं हूं। हालांकि, अगर यह एक अच्छी कहानी है और Salman Khan को लगता है कि हम दोनों इसके बारे में समान रूप से एक्साइडेट हो सकते हैं, तो मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा। बता दें कि ‘Bajrangi Bhaijaan’ Salman Khan के करियर की हिट फिल्मों में शामिल है। साल 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। ये Bollywood के शीर्ष 5 ग्रॉसर में से एक है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था।

यह भी पढ़ें – शूटिंग पूरी होने से पहले ही विवादों में आई Sunny Deol-Ameesha Patel की ‘Gadar 2’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है