Shahid Kapoor ने आख़िर क्यों की Mira Rajput से शादी, जाने वजह

0
169

Bollywood के जगमगाती लाइफ जीने वाले लोग आख़िर कैसे बाहर की दुनिया के लोगों को अपनी ज़िन्दगी का अहम हिस्सा बना सकते हैं ये सवाल कई लोगों को परेशान करता है। इन लोगों में से ही एक हैं Bollywood एक्टर Shahid Kapoor जिन्होंने एक सादगी पसंद लड़की से शादी कर ली। कॉफी विद करण 7 का लेटेस्ट एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आया। इसमें करण जौहर के गेस्ट कियारा आडवाणी और Shahid Kapoor थे। शो में करण जौहर ने कियारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी को लेकर खूब चिढ़ाया वहीं Shahid Kapoor और Mira Rajput की शादी पर भी बात हुई।

करण ने कहा कि Mira Rajput से शादी करना Shahid Kapoor की जिंदगी का स्मार्ट डिसीजन है। करण ने Shahid Kapoor से पूछा कि क्या यह उनका सोचा-समझा फैसला था? इस पर Shahid Kapoor बोले, सोचा-समझा? क्या शादी कभी सोचा-समझा फैसला हो सकती है? इस पर कियारा बोलीं कि हां, बेशक हो सकती है। Shahid Kapoor बोले, जब तुम्हारी शादी हो जाएगी तो पता चलेगा कि जो हो रहा है वो कितना सोच-समझ पा रही हो।

Shahid Kapoor ने बताया, मेरे लिए यह एकदम सिंपल था। मेरे दो बहुत अलग साइड्स हैं। एक जो बतौर एक्टर लोगों को दिखता है। इसमें ग्लैमर, चकाचौंध है। दूसरा, मेरा एक घरेलू औऱ स्पिरिचुअल साइड है। Shahid Kapoor बताते हैं, मुझमें बहुत आस्था है और मैं शाकाहारी हूं। मैं शराब नहीं पीता। मुझमें ये सब चीजें हैं। इसलिए मुझे कोई ऐसा इंसान नहीं मिल पा रहा था जो मेरे दोनों साइड्स को समझे। मुझे इसके लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा। मैं 34 का था और सेटल होना चाहता था क्योंकि करीब 10 साल से अकेले रह रहा था।

तभी परिवार और दोस्तों के जरिये ये सब हुआ। हम मिले और मेरी जिंदगी में होने वाली यह बेस्ट चीज थी। वह मेरी लाइफ में बहुत कुछ लेकर आई। वह मुझे बैलेंस करती है। वह मुझे बहुत नॉर्मल फील करवाती है। हमारे खूबसूरत बच्चे हैं इसलिए मैं उसका बहुत शुक्रगुजार हूं।

यह भी पढ़ें – Singer KK की बेटी Taamara ने किया पहला लाइव कंसर्ट शो

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है