Miss Universe Harnaaz Sandhu को National Costume में क्यों ले जाना पड़ा छाता, जानें वजह

0
226

इस वक़्त पूरी दुनिया की आंखें Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu के ऊपर हैं। जब से भारत की Harnaaz Kaur Sandhu Miss Universe बनीं हैं तब से ही हर ओर उनके चर्चे हैं। ब्यूटी पीजेंट में कई राउंड्स होते हैं जिनमें प्रतियोगियों की तरह-तरह की खूबियां देखी जाती हैं। National Costume Round में Harnaaz Sandhu खूबसूरत भारतीय रानी के लिबास में जजेज के सामने पहुंची थीं।

Harnaaz Kaur Sandhu ने काफी सोच-समझकर यह Costume चुना था। आउटफिट रंग से लेकर इसको प्रजेंट करने तक में खास मेसेज छिपा था। बता दें कि नई मिस यूनिवर्स Harnaaz Kaur Sandhu ने National Costume Round में रॉयल लुक चुना था। वह एक भारतीय नारी की तरह सज-धजकर मंच पर पहुंची थीं। अपनी तस्वीरें पोस्ट करके Harnaaz Sandhu ने इस लुक के बारे में बताया था। Harnaaz Sandhu ने लिखा था, मेरी National Costume भारतीय रानी की शाही झलक है, जो कि नाजुक होने के साथ साहसी होती हैं।

Harnaaz Sandhu ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी, इसके एलिमेंट्स महिलाओं के रक्षा करने वाले स्वभाव के प्रतीक हैं। इसके की एलिमेंट्स थे मिरर (शीशे) और छाता। National Costume का प्रतिनिधित्व करने वाला रंग गुलाबी था। Harnaaz Sandhu ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि उन्हें यह Costume पहनकर सशक्त महसूस हो रहा है। Harnaaz Sandhu इस Costume में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। इसके साथ ही Harnaaz Sandhu ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि मैं अपना आज का ये परफॉर्मेंस उन सभी महिलाओं को डेडिकेट करती हूं, जो हर दिन की मुश्किलों का सामना मुस्कुराहट के साथ करती हैं। आप लोग योद्धा हो, किसी को भी खुद इससे कम मत बताने दो।

Harnaaz Sandhu ने स्टेज पर खुद को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ प्रजेंट किया। हाथ में सुरक्षा के प्रतीक गुलाबी छाते, होठों पर मुस्कान के साथ जब वह पहुंची तो सभी नज़रें उन पर टिक गईं। Harnaaz Sandhu ने सवाल-जवाब राउंड में भी अपने आत्मविश्वास से लोगों का दिल जीत लिया था।

यह भी पढ़ें – ‘Yodha’ को मिली Disha, करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है