देश छोड़ने के अलावा काजोल के पास नही है कोई उपाय

एक तरफ कोरोनावायरस के चलते देश विदेश में कोहराम मचा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को सिंगापुर शिफ्ट होना पड़ रहा है। शुरू में लग रहा था कि हो सकता है किसी फिल्म की शूटिंग के चक्कर में वो देश छोड़ रहीं हों लेकिन असली वजह कोई फिल्म नही बल्कि उनकी बेटी न्यासा है।

कोरोना के खतरे के बीच काजोल की बहन तनीषा का बोल्ड अवतार

कहा जाता है हर इंसान को खुद से भी ज़्यादा अगर कोई चीज़ प्यारी होती है तो वो उसके बच्चे होते हैं। आम हो या खास हर इंसान अपने बच्चे की परवाह करता नज़र आजायेगा। कोरोना वायरस से हर कोई सहमा हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों अपने बच्चों को लेकर काफी चिंतित हैं। अजय देवगन और काजोल को बेटी न्यासा की चिंता सता रही हैं। बता दें कि न्यासा इन दिनों भारत में ही हैं, वह सिंगापुर में रहती हैं और वहीं पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन खबर हैं कि अब अजय और काजोल अपने बेटी को अकेले सिंगापुर नहीं रहने देना चाहते, इसलिए काजोल ने सिंगापुर जाने का प्लान बना लिया है।

कुछ समय के लिए काजोल बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगीं। वहीं, अजय देवगन मुंबई में बेटे युग के साथ रहेंगे। दरअसल काजोल और अजय देवगन नहीं चाहते हैं कि न्यासा की पढ़ाई पर कोई असर पड़े। इसलिए अब काजोल, न्यासा के साथ न्यूयॉर्क में रहेंगी। सूत्रों के मुताबिक, न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं। साल 2018 में अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा था, ताकि न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो। काजोल अभी इसी फ्लैट में जाकर बेटी के साथ रहेंगी।

काजोल ने शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

काजोल और अजय देवगन भी अपनी खाली वक्‍त में अक्‍सर दोनों बच्‍चों न्‍यासा और युग के साथ ही बिताते है। अजय देवगन दो स्क्रिप्ट्स पर फिलहाल काम कर रहे हैं। इसके साथ ही अपनी अगली फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में बिजी हैं। उनकी फिल्म, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक फिल्म मैदान पर काम करना हैं। इसलिए वह भारत में ही रुकेंगे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं