Home Entertainment Bollywood Arjun Kapoor को जाह्नवी का भैया कहना क्यों नहीं पसंद, जानें वजह

Arjun Kapoor को जाह्नवी का भैया कहना क्यों नहीं पसंद, जानें वजह

0

भाई बहन का रिश्ता बेहद खास होता है लेकिन Bollywood एक्टर Arjun Kapoor को जाह्नवी कपूर का भैया कहना पसंद नहीं है। ऐसा नहीं है कि Arjun को अपनी बहनों से प्यार नहीं है लेकिन फिर भी Arjun Kapoor को भैया सुनना क्यों अच्छा नहीं लगता इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है।

Arjun Kapoor अपने परिवार से बेहद करीब हैं, वो सोशल एकाउंट पर कई बार फैंस के साथ पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। अर्जुन खास कर अपनी बहनों को बहुत प्यार करते हैं, वो कई बार ये बात खुद भी कह चुके हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Arjun Kapoor ने कहा है कि जाह्नवी कपूर जब उन्हें ‘भैया’ कहती हैं तो उन्हें बड़ा अजीब लगता है।

जाह्नवी और खुशी से Arjun Kapoor की बॉन्डिंग बेहद स्ट्रॉन्ग है, एक्टर अपनी बहनों के लिए काफी प्रोटेक्टिव भी हैं। कई बार तो Arjun सोशल मीडिया पर जाह्नवी को ट्रोल करने वाले लोगों की क्लास भी लगा चुके हैं। हाल ही में बात करते हुए बहनों के साथ अपनी कैमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की है। इंटरव्यू में बातचीत के दौरान Arjun को बताया गया कि ‘कॉफी विद करण’ में जब जाह्नवी ने उन्हें ‘अर्जुन भैया’ कहा तो इसे ट्रांसलेट करके ‘ब्रदर अर्जुन’ किया गया। ये सुनकर Arjun बोले- ‘ये बड़ा धार्मिक सा लगता है, ब्रदर अर्जुन’।

उन्होंने आगे कहा- ‘असल में Arjun भैया मुझे अभी भी सुनने में बेहद अजीब लगता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अंशुला मुझे अजीब तरीके से भाई बुलाती है। Arjun भैया काफी नया है मेरे लिए। तो जब जाह्नवी मुझे बुलाती है तो ये मुझे बहुत नया सा लगता है’। Arjun Kapoor  ने बताया कि उन्होंने कभी जाह्नवी से कभी उन्हें किसी खास नाम से बुलाने के लिए नहीं कहा है। उनका कहना है- ‘मैं मानता हूं कि जाह्नवी जब मुझे ‘अर्जुन भैया’ बुलाती है तो ये नैचुरली आता है। मैंने उससे कभी नहीं कहा कि मुझे ये बुलाओ या वो बुलाओ’।

यह भी पढ़ें: पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे Hrithik और Deepika

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है 

Exit mobile version