Jhalak Dikhhla Jaa : आख़िर सेट पर फूट- फूटकर क्यों रोने लगे Karan Johar

0
166

Bollywood में अपनी फिल्मों में बड़े बड़े सितारों को रुला देने वाले Filmmaker Karan Johar सबके सामने फूट- फूटकर रोने लगे तो सभी परेशान हो गए। दरअसल लंबे इंतज़ार के बाद फेमस डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhhla Jaa ने टीवी पर एकबार फिर से वापसी की हैं, झलक के 10 वें सीजन को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं।

हर हफ्ते शो में कंटेस्टेंट एक स्पेशल थीम पर डांस करते हैं और इस बार की स्पेशल थीम थी फैमिली तो ऐसे में कंटेस्टेंट के साथ ही साथ जज भी काफी इमोशनल नज़र आए। बता दें कि चैनल ने शो के अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में Karan Johar रोते हुए दिख रहे हैं। दरअसल शो की कंटेस्टंट नीति टेलर और आकाश थापा ने अपनी डांस परफॉर्मेंस को Karan Johar और उनकी फैमिली को डेडिकेट किया।

कंटेस्टेंट नीति की डांस परफॉर्मेंस को देखकर शो के जज Karan Johar काफी भावुक हो गए। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद Karan Johar के बेटे यश का एक वीडियो क्लिप प्ले किया गया। जिसमें यश अपने डैडा Karan Johar की तरह पोज़ करते दिख रहे हैं। जिसे देख कर Karan Johar फूट-फूट कर रोने लगते हैं। Karan को रोता हुआ देख कर शो के होस्ट मनीष पॉल और जज नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं।

नीति टेलर और आकाश थापा के डांस परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए Karan Johar ने कहा- आप दोनों को देख कर लगा था जैसे मेरे यश और रूही बड़े हो गए। Karan Johar ने कहा कि मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझता हूं क्योंकि यश और रूही मेरे लाइफ का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें – National Unemployment Day 2022: राष्ट्रीय बेरोज़गार दिवस पर लोग बोले- चीते नहीं नौकरी लाओ 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है