जानें, BJP के नेता Giriraj Singh ने क्यों करी Lalu Yadav की बेटी की तारीफ

0
227

राजद अध्यक्ष Lalu Prasad Yadav का किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा है। उनके शुभचिंतकों के लिए Lalu Yadav का एक वीडियो आईसीयू से बाहर आया है जिसमें Lalu Yadav कहते दिख रहे हैं कि उनको अच्छा लग रहा है। अब उनकी हालत में उत्तरोत्तर सुधार हो रहा है। लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी दी है। एक संतान का अपने पिता के लिए इतना प्रेम व स्नेह होना प्रशंसनीय है। ऐसे में Rohini Acharya की हर कोई तारीफ कर रहा है।

सोशल मीडिया में तो ‘बेटी पर गर्व’ की बात लिखते हुए हजारों पोस्ट किए जा रहे हैं। यहां तक कि Lalu Yadav के राजनीतिक रूप से धुर विरोधी लोग भी Lalu Yadav की बेटी रोहिणी की प्रशंसा करने में कोई हिचक नहीं कर रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री व भाजपा के नेता Giriraj Singh ने भी ‘गर्व’ वाला पोस्ट किया है।

Giriraj Singh ने सोशल मीडिया में अपने पोस्ट में लिखा- ‘बेटी हो तो रोहिणी आचार्या जैसी। गर्व है आप पर…आप उदाहरण होंगी आने वाली पीढ़ियों के लिए’ गिरिराज सिंह का यह बयान चर्चा में है।

बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh का कभी भी Lalu Yadav से अच्छा नहीं रहा। Lalu Yadav उन्हें अक्सर बहुत कुछ बोलते रहे हैं। अक्सर गिरिराज सिंह को उनके बयानों को लेकर रोहिणी आचार्य भी अपने निशाने पर लेती रही हैं, लेकिन गिरिराज सिंह ने बड़ा दिल दिखाया है।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, राज्यसभा के पूर्व सांसद आर. के. सिन्हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्रा के भाजपा सांसद रामकृपाल यादव समेत भाजपा के कई दिग्गजों ने Lalu Yadav के स्वास्थ्य के साथ बेटी रोहिणी आचार्या को शुभकामनाओं सहित आशीर्वाद दिया। इन्होंने कहा कि आज के युग में एक शादीशुदा बेटी का इस तरह पिता को जीवनदान देना अनुकरणीय है।

सिंगापुर में Rohini Acharya की किडनी निकाल कर Lalu Yadav के शरीर में डाली गई तो लोगों ने रोहिणी के बारे में लिखा- “बेटी ने मां की भूमिका अदा की” बिहार के यूजर्स के बीच सोशल मीडिया में रोहिणी से ज्यादा किसी की चर्चा नहीं। यहां तक कि मुख्य विपक्षी दल और बिहार में अरसे से Lalu Yadav के खिलाफ राजनीति करने वाली भारतीय जनता पार्टी के भी नेताओं ने एक सुर में रोहिणी की बड़ाई की। कुछ नेताओं ने यह भी लिखा कि बेटा भले Lalu Yadav जैसा न हो, लेकिन बेटी रोहिणी जैसी जरूर हो।

यह भी पढ़ें – अब ‘Mahakal’ मंदिर में Mobile ले जाने पर रोक, प्रसादी भी हुई महंगी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है