जानें, फैंस से मिलते वक़्त Amitabh Bachchan क्यों उतार देते हैं अपने जूते

0
196

Bollywood में सभी स्टार्स के फैंस उनसे मिलने आते हैं। साथ ही एक्टर्स भी अपने फैंस का दिल खोलकर अभिवादन करते हैं। अक्सर देखा जाता है कि Amitabh Bachchan के बंगले के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा रहता है। खासकर हर रविवार को फैन्स की भारी भीड़ जुटती है। इस मौके पर Amitabh Bachchan अपने बंगले से बाहर आते हैं और फैन्स का अभिवादन करते हैं। हालांकि उनका मानना है कि अब जलसा के बाहर वैसा उत्साह नहीं दिखता और फैन्स की संख्या भी कम हुई है।

ने अपने ब्लॉग में बताया कि वह जब भी घर के बाहर आए फैन्स से मिलने पहुंचते हैं तो हमेशा चप्पल उतार देते हैं। वह ऐसा क्यों करते हैं इसके पीछे की वजह भी बताई है। 80 वर्षीय Amitabh Bachchan लंबे समय से अपने घर के बाहर फैन्स के लिए बाहर आकर वेव करते हैं। कोरोना काल के दौरान उन्होंने  फैन्स से मिलना बंद कर दिया था। Amitabh Bachchan ने लिखा, ‘मैंने ऑब्जर्व किया है कि संख्या में कमी आई है और उत्साह भी कम हो गया है। खुशी की चीखें अब मोबाइल कैमरे में ट्रांसफर हो गई हैं। यह साफ है कि समय आगे बढ़ गया है और कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है।‘ Amitabh Bachchan ने आगे कहा, रविवार को जलसा के गेट पर फिर से मुलाकात शुरू हुई। हालांकि सावधानियां भी बरती गईं।

Amitabh Bachchan जब अपने फैन्स से मिलते हैं तो जूते उतार देते हैं। उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने बताया कि ‘मैं जब भी अपने शुभचिंतकों से मिलता हूं तो जूते उतार देता हूं। यह मेरे लिए एक भक्ति है।‘ Amitabh Bachchan ने जलसा के अंदर की कई तस्वीरें शेयर की हैं जहां दिवाली की सजावट देखी जा सकती है। उन्होंने छठ पूजा की भी तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा, ‘भगवान सूर्य की उपासना छठ पूजा है… परोपकार और भलाई के लिए… मुख्य रूप से बिहार और यूपी के लोग इकट्ठा होते हैं… भक्तों की भारी संख्या।‘

यह भी पढ़ें – प्लास्टिक सर्जरी ने बिगाड़ा Katrina Kaif का चेहरा!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है