अस्पताल से वापिस आते ही अमिताभ बच्चन तलाशने लगे खुद के लिए नई जॉब

कोरोनावायरस ने हर इंसान के जीवन को अस्त व्यस्त किया है। न कोई अमीर न कोई गरीब, कोरोना ने सभी को एक समान ही नुकसान पहुंचाया है। कोई भी कोरोना की चपेट में आने से खुद को रोक नही पा रहा है। कोरोना को मात देकर अमिताभ बच्चन वापिस घर तो आ गए लेकिन उन्होंने अपने लिए दूसरी जॉब तलाशना शुरू कर दिया है।

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने विचार फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। घर लौटने के बाद उन्हें काम की चिंता सताये जा रही है। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए बताया है कि उन्हें कुछ चिंताएं सता रही हैं, इसी वजह से वे थोड़े परेशान चल रहे हैं। अमिताभ लिखते हैं – इस बात में कोई दोराय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 से ज्यादा उम्र वाले लोग काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है।

पंकज त्रिपाठी ने बाप-बेटी के रिश्ते को किया मज़बूत

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात पर तो खुशी जाहिर की है कि कोर्ट ने अब 65 से ज्यादा उम्र वालों को भी शूटिंग की इजाजत दे दी है, लेकिन उन्हें ऐसा भी लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में काफी समय जाता है। ऐसे में अमिताभ अब अपने फैन्स से पूछ रहे हैं अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो। अमिताभ का ये कहना हर किसी को हैरान कर रहा है। अचानक से बिग बी का यूं परेशान होकर ऐसा कहना सभी को दुख दे रहा है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है