अक्षय को पिता न बताने पर क्यों नही आता है पिता को बेटे पर गुस्सा, जानें वजह

बॉलीवुड के बड़े एक्टरों के नाम में शुमार अक्षय कुमार को शायद ही कोई ऐसा हो जो न पहचानता हो लेकिन उनका बेटा आरव नही चाहता कि कोई उसे ये कहे कि वो अक्षय कुमार का बेटा है। हैरानी की बात ये है कि पिता अक्षय कुमार को इस बात का बुरा भी नही लगता।

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने करण जौहर को क्यों दिखाया बाहर का रास्ता

अक्षय कुमार बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिसे शायद ही कोई न जानता हो लेकिन अक्षय और ट्विंकल खन्ना के दोनों ही बच्चे लाइमलाइट में नहीं रहते। अब हाल ही में अक्षय ने बताया कि उनके बेटे आरव कभी किसी को नहीं बताते कि वह उनके बेटे हैं। अक्षय ने यह बात एक शो के दौरान बताई। उन्होंने कहा, मेरा बेटा बहुत अलग है। आरव किसी को नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है। वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहता है। वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहता है। मैं उसकी चीजें समझता हूं इसलिए उसे जैसा रहना है, मैं उसे वैसे रहना देता हूं।

अक्षय ने बताया कि उनके पिता उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं और वह उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करते हैं। अक्षय ने कहा, ‘मेरे पिता ने ही मेरे जीवन को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है और मैं उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी इसी रास्ते पर चले।’

फिल्म ‘बेलबॉटम’ में पहली बार अक्षय कुमार संग नज़र आएगी ये एक्ट्रेस

अक्षय कुमार ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह ‘द एंड’ के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्शन-थ्रिलर यह फिल्म 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह स्टंट बेस्ड शो है। इस सीरीज में अक्षय के खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे। खबरों के मुताबिक इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय को तगड़ी फीस ऑफर की गई है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने 90 करोड़ फीस चार्ज की है। अक्षय के बेटे आरव ने अपने पिता को वेबसीरीज में काम करने के लिए राज़ी किया है। बता दें कि अक्षय का वेब शो ‘द एंड’ कई सीजन में होगा।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है