फिल्म ‘Atrangi Re’ में छोटा सा रोल करने को क्यों मजबूर हुए Akshay Kumar

0
665

Bollywood के खिलाड़ी Akshay Kumar आज कल फिल्में बड़ी सोच समझ कर करते हैं फ़िलहाल तो Akshay अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Atrangi Re’ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में भले ही Akshay Kumar एक गेस्ट अपियरेंस के रूप में नज़र आने वाले हैं लेकिन उनका रोल इस फिल्म के लिए बेहद खास है, वहीं सारा और धनुष के रोल का पूरा करने के लिए उनका रोल में होना बेहद ख़ास है।

फिल्म ‘Atrangi Re’ में Akshay Kumar के छोटे रोल को लेकर लोगों को मन कई अजीबो-गरीब सवाल हैं, जिसका जवाब देने के लिए ‘खिलाड़ी’ कुमार खुद सामने आएं और इसकी वजह बताते हुए उन्होंने सारा-धनुष की एक्टिंग की तारीफें की है। बता दें कि ‘Atrangi Re’ में सारा अली खान और धनुष लीड रोल निभा रहे हैं। डायरेक्टर आनंद एल राय के निर्देशन में बनी  यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

‘Atrangi Re’ के जरिए Akshay Kumar पहली बार आनंद राय के साथ काम कर रहे हैं, फिल्म की कहानी एक बेहद पेचीदा लव ट्राएंगल पर आधारित बताई जा रही है। अक्षय फिल्म के डायरेक्टर की तारीफ करते हुए कहा कि आनंद अपनी समझ और सोच से प्रभावित कर देते हैं और जिस तरह से आनंद वास्तविक मुद्दों और असल जिंदगी से जुड़े हुए विषयों पर फिल्में बनाते हैं वह मुझे काफी पसंद है। मैं आगे भी उनके साथ काम करना चाहता हूं।

फिल्म ‘Atrangi Re’ से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar ने सारा अली खान और धनुष को पूरी फिल्म का श्रेय देते हुए कहा कि वह आनंद एल राय निर्देशित फिल्म में वह सिर्फ एक अहम रोल में हैं। दौरान Akshay Kumar ने कहा,यह फिल्म मूल रूप से धनुष और सारा के किरदारों पर आधारित है, वे ही फिल्म के मुख्य पात्र हैं। फिल्म में मेरी एक विशेष भूमिका है। आनंद राय को पहले पूरा विश्वास था कि मैं फिल्म को ना कहूंगा क्योंकि यह एक छोटी भूमिका थी लेकिन मुझे फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई, यह वास्तव में एक ‘अतरंगी’ (असाधारण) कहानी है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई इस तरह से एक प्रेम कहानी को फिल्म की पटकथा का रूप दे सकता है। इसलिए जब मैंने इसके लिए हां कहा, तो आनंद राय दंग रह गए। उन्होंने सोचा कि केवल एक प्रतिशत ही इस बात की संभावना है कि मैं फिल्म करने के लिए राज़ी हो जाऊं और वही हुआ।”

यह भी पढ़ें – Ex-husband के साथ Airport पर ख़ुश नज़र आईं Malaika Arora

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है