हर एक्टर/एक्ट्रेस अपने करियर में किसी बड़े निर्देशक के साथ काम करने की तमन्ना ज़रूर करता है जिसमें यशराज बैनर में काम करने के लिए तो लोग कभी भी तैयार हो जाते हैं लेकिन Bollywood एक्टर Ajay Devgan ने यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

Ajay Devgan इन दिनों अपमकिंग Film ‘Bhuj: The Pride of India’को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के अवाला वह  ‘मैदान’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’,’RRR’ , ‘मे डे’ और ‘थैंक गॉड’ फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं ये सुनने में आ रहा है कि Ajay Devgan ने यशराज बैनर तले बनने वाली Film में काम करने से मना कर दिया है। ख़बरों की मानें तो यह एक Superhero Movie थी, जो कि करीब 180 करोड़ के बजट में बनने वाली थी। Ajay इस Film में विलेन का किरदार निभाने वाले थे।

ख़बरों के मुताबिक पहली बार Aditya Chopra की सुपरहीरो फिल्म में Ajay Devgan काम करने के लिए तैयार थे, लेकिन मजबूरी में उन्हें फिल्म के लिए ना कहना पड़ा है। ख़बरों के अनुसार, Ajay के पास इस Film के लिए तारीख नहीं बची हैं। डेट्स ना होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म से पीछे हटने का निर्णय लिया है। बताया जा रहा है कि अजय के मना करते ही फिल्म मेकर Aditya Chopra ने इस Film पर होल्ड कर दिया है। वह फिलहाल इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहते। क्योंकि उन्होंने Ajay संग ही इस Film को करने का निश्चय किया था। अगर Ajay को इस Film के लिए डेट मिलती है तो वह फिर से इसपर काम शुरू करेंगे। खबरों की मानें तो इस Film का निर्देशन शिव रावल करने वाले थे।

यह भी पढ़ें: डूबते को Sonu Sood का सहारा, Corona संक्रमित को Airlift कर…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है