CM Yogi ने किन लोगों को बताया ‘टायर्ड’ और ‘रिटायर्ड’, जानें

0
157

चुनाव का वक़्त क़रीब है ऐसे में यूपी के CM Yogi Adityanath ने शनिवार(25 दिसंबर) को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि Corona Vaccine का विरोध करने वाले टायर्ड और रिटायर्ड हैं तथा जनता को ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

CM Yogi ने आज पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आयोजित ‘सुशासन दिवस’ पर प्रदेश के एक करोड़ छात्र छात्राओं को मुफ्त टैबलेट और स्मार्टफोन वितरण अभियान की शुरुआत करने के बाद ये बयान दिया। इकाना स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में 60 हजार छात्र-छात्राओं को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित किए गए। इनमें से पांच छात्र-छात्राओं को मंच पर अपनी भावनाएं व्यक्त करने का अवसर मिला।

CM Yogi ने अखिलेश का नाम लिए बिना कहा, 12 बजे सोकर उठने वाले युवा नहीं हैं, Corona Vaccine का विरोध करने वाले और गुमराह करने वाले युवा नहीं हैं, ये सब ‘टायर्ड’ और ‘रिटायर्ड’ हैं, इन पर भरोसा मत करना। मुख्यमंत्री ने कहा, पहले (समाजवादी पार्टी की सरकार) नियुक्ति में भाई-भतीजावाद होता था, कोई नौकरी निकलती तो एक खानदान के लोग, एक वंश के लोग चाचा, भतीजा, मामा सभी लोग वसूली में निकल पड़ते थे। कहीं शकुनि मामा, कहीं कोई दुशासन, कोई दुर्योधन वसूली में निकल पड़ता था। समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की पूर्ववर्ती सरकारों पर तंज कसते हुए CM Yogi ने कहा कि राज्य में दस वर्षों में दो लाख भर्ती नहीं हो पाईं लेकिन पिछले पौने पांच वर्ष में साढ़े चार लाख नौकरी दी गई हैं।

यह भी पढ़ें – इस वजह से Kapil Sharma के रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए थे Akshay Kumar

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है