Coronavirus तेज़ी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है। Bollywood Music Composer जोड़ी नदीम- श्रवण की जोड़ी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ख़बरों के मुताबिक, इस जोड़ी के श्रवण राठौड़ के Corona संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Shravan Rathod को Corona पॉजिटिव होने के कारण से इलाज के लिए मुंबई के एस.एल. रहेजा अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, Corona के अलावा उनको अन्य बीमारियां भी हैं, जिसके कारण से उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी है। वहीं अब खबरें ये भी है कि उनके परिवार के अन्य सदस्यों की भी Covid-19 की जांच कराई जा रही है।

बाजारों पर लगी रोक से घर चलाना हुआ मुश्किल, भीख मांगने को मजबूर हुआ परिवार

Shravan Rathod बॉलीवुड के जाने माने संगीतकर हैं जिन्होंने कई सारे हिट गानों को कंपोज किया है। इनमें दिल है कि मानता नहीं, फूल और कांटें, हम हैं राही प्यार के, सड़क, दीवाना और परदेस जैसी नामचीन फिल्में शामिल हैं। फैंस Shravan के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। न जानें ये Coronavirus अभी किसी किसको अपना शिकार बनाएगा, ये सोचकर हर शख्स परेशान है.

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है