घर में सबसे ज़्यादा AbRam को पापा नहीं बल्कि ये शख़्स करती है प्यार

0
367

बच्चे किसी आम आदमी के हों या सुपरस्टार के देखते ही देखते कब बड़े हो जाते हैं ये कोई समझ ही नहीं पाता। Bollywood के बादशाह Shah Rukh Khan और गौरी खान के लाडले बेटे AbRam Khan 9 साल के हो चुके हैं। कम उम्र में ही AbRam Khan ने ख़ूब लोकप्रियता बटोर ली है। यही वजह है कि सामने आई उनकी हर तस्वीर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इन्हीं में से कुछ तस्वीरों में बहन Suhana Khan के साथ AbRam की बॉन्डिंग साफ नज़र आई। कई तस्वीरों में AbRam Khan के प्रति सुहाना का प्यार साफ दिखाई देता है।

परिवार में AbRam Khan अपनी बहन के सबसे ज़्यादा क्लोज़ हैं। कई मौकों पर Suhana Khan अपने छोटे भाई AbRam Khan पर प्यार लुटा चुकी हैं। समय-समय पर Suhana Khan अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अबराम की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। भाई आर्यन खान के साथ भी AbRam Khan की क्यूट बॉन्डिंग को कई मौकों पर देखा जा चुका है। बता दें कि AbRam Khan ने साल 2013 में सेरोगेसी के जरिए जन्म लिया था। जन्म के बाद से ही AbRam Khan लगातार किसी न किसी वजहों से सुर्खियों में छाए रहे हैं।

Suhana Khan तो फिल्मों में काम करने की अपनी इच्छा बता चुकी हैं अब सबको ये जानने में दिलचस्पी है की पापा की तरह दिखने वाले AbRam Khan भी क्या फिल्मों में काम करना पसंद करेंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें – अपनी मैनेजर की शादी में देर से पहुंचे Kartik Aaryan, झेलनी पड़ी डांट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है