जानें, शादी से पहले Bobby Deol ने 5 साल तक किया था किस एक्ट्रेस को डेट

0
423

Bollywood में रिलेशनशिप और ब्रेकअप होना आम बात है। कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने लव मैरिज की, तो कोई परिवार के चलते रिलेशनशिप को अगले लेवेल पर नहीं बढ़ा पाया। ऐसे ही एक्टर Bobby Deol हैं, जो साल 1980 और 1990 की दशक की टॉप एक्ट्रेस Neelam Kothari के साथ रिलेशनशिप में रहे लेकिन धर्मेंद्र की जिद की वजह से उनसे शादी नहीं कर पाए।

समीर सोनी से शादी से पहले Neelam Kothari, Bobby Deol के साथ लगभग 5 साल तक रिलेशनशिप में थी। दोनों बहुत ही सीरियस रिलेशनशिप में थे और दोनों हमेशा साथ रहना चाहते थे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। Bobby Deol और Neelam Kothari ने कभी मीडिया के सामने अपने अफेयर की बात नहीं की लेकिन इंडस्ट्री और उनके करीबी दोस्त ये जानते थे। बता दें कि Neelam Kothari का जन्म हॉन्गकॉन्ग में हुआ था। वह डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की पहली पसंद थी। ऑडियंस भी उन्हें काफी पसंद करती थी। उन्होंने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड, मॉडल और एक्टर समीर सोनी से शादी की और उनकी अब एक बेटी अहाना है।

Neelam Kothari ने अपने इस रिलेशनशिप और ब्रेकअप का इंटरव्यू में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि ये ब्रेकअप आपसी सहमति से किया और इसके लिए किसी तीसरे शख्स को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। अलग होने पर दर्द तो होता है। दोनों का जुड़ाव था। उन्होंने इसे अपना सेंसिबल डिसीजन बताया है। वह अपने परिवार के साथ खुश हैं। वह अपनी लाइफ में अन्य चीजों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। ख़बरों के मुताबिक, धर्मेंद्र, Bobby Deol और Neelam Kothari के रिलेशनशिप के सख्त खिलाफ थे। वो नहीं चाहते थे कि उनका बेटा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करे। इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

यह भी पढ़ें – UP में अब ख़त्म होगा फर्जी डिग्रियों पर Job का खेल, ट्रैक होगी पढ़ाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है