लोगों की मदद के लिए कहां से आता है पैसा, Sonu Sood ने दिया जवाब

0
124

कोई किसी की मदद कर दे तो उसे अच्छी नज़रों से देखा जाता है लेकिन अगर कोई पैसों से किसी की मदद करता है तो सभी के ज़हन में एक सवाल घूमता है कि इसके पास इतना पैसा कहां से आ रहा है। ऐसा ही कुछ फैंस Bollywood एक्टर Sonu Sood के बारें में भी बोल रहे हैं। Sonu Sood Corona की शुरुआत से ही अपनी चैरिटी के लिए चर्चा में हैं।

लॉकडाउन के दौरान आए दिन ऐसी ख़बरें आती थीं जिनमें Sonu Sood को लोग रियल हीरो कहने लगे थे। कई लोगों के मन में यह सवाल आता है कि Sonu Sood इतने पैसे कहां से लाते हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने एक अस्पताल का उदाहरण देकर बताया है कि जब उनसे हॉस्पिटल के प्रमोशन के लिए कहा गया तो उन्होंने कैसे इसे चैरिटी में बदला।

Sonu Sood ने द मैन मैगजीन को बताया, मेरे बीते कुछ एंडरोर्समेंट से मैंने जो भी पैसा कमाया, उनको चैरिटी में दे दिया। कभी-कभी वे लोग सीधे स्कूल या हॉस्पिटल को दे देते हैं। कभी-कभी हमारी चैरिटी के जरिये होता है। हम हर तरह से तैयार रहते हैं। मैं आपको छोटा सा उदाहरण देता हूं। दुबई ट्रिप के दौरान Aster हॉस्पिटल से विल्सन नाम के एक सज्जन ने फोन किया। वह लोगों की मदद के लिए मेरे साथ कोलैबोरेट करना चाहते थे।

Sonu Sood ने बताया, मैंने कहा कि मैं हॉस्पिटल्स प्रमोट करूंगा लेकिन मुझे 50 लिवर ट्रांसप्लांट दीजिए। इसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपये थी। इस वक्त जब मैं आपसे बात कर रहा हूं तो दो ऐसे लोगों के ट्रांसप्लांट हो रहे हैं जो कि ये सर्जरी कभी अफोर्ड नहीं कर सकते थे। बता दें कि Sonu Sood ने लॉकडाउन के बाद प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की थी। उन्होंने कई फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। इसके बाद लोग उनसे स्वास्थ्य और पढ़ाई से जुड़ी मदद भी मांगने लगे। Sonu Sood के ट्विटर हैंडल पर आज भी कोई न कोई फरियाद दिखाई दे जाती है। Sonu Sood ट्वीट करने वालों को जवाब भी देते रहते हैं।

यह भी पढ़ें – Salman Khan के इस क़रीबी रिश्तेदार ने दुनिया को कहा अलविदा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है