‘चाय पे चर्चा’ और ‘परीक्षा पे चर्चा’ तो हो रही है लेकिन महंगाई पर चर्चा कब करेंगे PM Modi :Congress

0
178

देश के PM Narendra Modi हर चीज़ पर बारीकी से नज़र रखते हैं और लोगों के बीच मन की बात के ज़रिए हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। जनता को अच्छा भी लगता है कि देश के PM उनसे हर तरह से जुड़ाव रखते हैं। PM Narendra Modi ने शुक्रवार(1 अप्रैल) को ‘परीक्षा पे चर्चा’ के तहत देशभर के छात्रों और उनके अभिभावकों और शिक्षकों के साथ बात की। इस दौरान PM Modi ने पढ़ाई से लेकर Corona Vaccination पर छात्रों के तमाम सवालों के जवाब दिए। इस बीच Congress ने PM Modi पर तंज कसा है।

Congress ने PM Modi से सवाल किया है कि ‘चाय पे चर्चा’ और ‘परीक्षा पे चर्चा’ तो हो रही है लेकिन महंगाई पर चर्चा कब करेंगे। Congress पिछले कुछ दिनों से देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर है। शुक्रवार को महाराष्ट्र Congress के अध्यक्ष नाना पटोले ने PM Narendra Modi पर देश के सामने महत्वपूर्ण मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया और सवाल किया कि वह बढ़ती महंगाई पर संवाद सत्र कब आयोजित करेंगे, जिस तरह ‘चाय पे चर्चा’ और ‘परीक्षा पे चर्चा’ संवाद सत्र आयोजित किए जा रहे हैं।

नाना पटोले ने कहा कि PM Modi ‘परीक्षा पे चर्चा’ जैसे कार्यक्रमों के आयोजन में तल्लीन हैं और लगता है कि मुद्रास्फीति, सुस्त आर्थिक विकास और बढ़ती बेरोजगारी जैसे गंभीर मुद्दों पर बात करने के लिए उनके पास समय नहीं है। PM Modi देश के ज्वलंत मुद्दों को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। Congress ने आरोप लगाया कि देश की जनता बढ़ती महंगाई से जूझ रही है और युवाओं को रोज़गार मिलना मुश्किल हो रहा है। Congress नेता ने कहा कि PM Modi किसानों और श्रमिकों की समस्याओं के बारे में बात तक नहीं कर रहे हैं। पटोले ने पूछा, ‘चाय पे चर्चा’, ‘परीक्षा पे चर्चा’ में व्यस्त PM Modi ‘महंगाई पे चर्चा’ कब करेंगे?

यह भी पढ़ें – अब Lucknow University में छात्र कर सकेंगे 1 साल का PG Course

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है