जब Kartik Aaryan को नहीं पहचान पाया फैन, कार्तिक से ही पूछा इतनी भीड़ क्यों है

0
180

Bollywood के सितारों की एक झलक देखने के लिए फैन्स के बीच ज़बरदस्त क्रेज़ देखा जाता है। वहीं इन दिनों एक्टर Kartik Aaryan की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ की सफलता के बाद उनका करियर ऊंचाइयों पर है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैन उनके घर के बाहर भी खड़े रहते हैं। खासकर लड़कियों के बीच उनकी दीवानगी का आलम अलग ही लेवल पर है।

Kartik Aaryan की आने वाली फिल्म शहजादा है। इस वक्त वह फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में कार्तिक गुजरात के कच्छ में होने वाले रण उत्सव पहुंचे। वह जहां भी जा रहे थे फैन्स की भारी भीड़ जुट गई। Kartik Aaryan ने एक वीडियो पोस्ट किया है और इस कार्यक्रम के दौरान की झलक दिखाई है। उन्होंने कुछ मज़ाकिया पलों को भी शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस वीडियो में सबसे पहले Kartik Aaryan एयरपोर्ट पर उतरते हैं। जहां उनके फैन्स पहले से खड़े होते हैं। कोई उनके साथ फोटो खिंचवा रहा होता है तो कोई उनके लिए चिल्लाती हुई दिखती हैं। आगे वह गाड़ी से रण उत्सव की तरफ बढ़ते हुए दिखते हैं। बैकग्राउंड में कहा जाता है, हमारे गेस्ट पधारे हुए हैं कार्तिक आर्यन सर। आगे एक शख्स कहता है, मैं 9 साल से रण उत्सव में आ रहा हूं। मैंने इतना ट्रैफिक कभी नहीं देखा। आगे कार्तिक आर्यन कहते हैं, Kartik Aaryan आ रहा है जल्दी चलो। मुझे ही बोल रहा था एक आदमी।

यह भी पढ़ें – ‘Pathaan’ के साथ नज़र आएंगे ‘भाईजान’, Salman Khan ने दी फैंस को डबल ट्रीट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है