Priyanka Chopra से जब डायरेक्टर ने कही थी ये चीप बात

0
488

बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra न अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished: A Memoir) लॉन्च की। ‘अनफिनिश्ड’ की वजह से Priyanka Chopra इस वक्त काफी सुर्खियों में रही थीं। इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी ज़िदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। अपनी रिलेशनशिप्स से लेकर इंडस्ट्री में सामने आने वाली मुश्किलों तक, एक्ट्रेस ने अपनी किताब में सब कुछ खुलकर लिखा है।

तमाम खुलासों के साथ Priyanka Chopra ने किताब में उस घटना का भी जिक्र किया है जब डायरेक्ट ने एक गाने के लिए उनसे कहा था कि ‘अंडरगार्मेंट्स तो दिखने चाहिए वरना फिल्म देखने कौन आएगा’। इस बात से एक्ट्रेस बुरी तरह हिल गई थीं और सेट छोड़कर चली गई थीं।

खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी किताब में उस घटना का जिक्र करते हुए बताया, ‘एक सिडेक्टिव गाने के लिए उन्हें एक-एक कर के अपने कपड़े उतारने थे। गाना काफी लंबा था इसलिए Priyanka Chopra ने डायरेक्टर से पूछा कि क्या वो एक और लेयर पहन लें, ताकि कपड़े जल्दी ना उतर जाएं’।

‘इसके बाद डायरेक्टर ने मुझे मेरे स्टाइलिस्ट से बात करने की सलाह दी। मैंने अपने स्टाइलिस्ट फोन किया उसे सब कुछ समझाया, सिचुएशन बताई और फोन डायरेक्टर को दे दिया। मेरे सामने खड़े होकर डायरेक्टर ने कहा, ‘जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर क्यों देखने आएंगे?’

आगे Priyanka Chopra ने लिखा, ‘इसके बाद मैंने वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया। मैं उस गाने को करने के लिए पूरी तरह तैयार थी। लेकिन डायरेक्टर ने जिस तरह की टोन और शब्दों का इस्तेमाल किया वो मेरे लिए स्वीकार नहीं था। मेरे इस फैसले से डायरेक्टर के पसीन छूट गए। इसके बाद डायरेक्ट गुस्से में मेरी दूसरी फिल्म के सेट पर पहुंचा और वहां सलमान ख़ान को इस मामले में दखल देना पड़ा’।

यह भी पढ़ें – Priyanka को Shah Rukh ने दिया था शादी का ऑफर, जानें किस वजह से एक्ट्रेस ने किया था मना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है