Home Entertainment Bollywood सेट पर मर्सिडीज़ से जाने पर उड़ता था Ameesha Patel का मज़ाक

सेट पर मर्सिडीज़ से जाने पर उड़ता था Ameesha Patel का मज़ाक

0

Bollywood में हर एक्टर या एक्ट्रेस को फैंस पसंद करते हैं लेकिन कुछ स्टार्स के बॉलीवुड में आने के बाद उनको लोग ज़्यादा पसंद नहीं करते हैं कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस Ameesha Patel के साथ भी हुआ था। Ameesha Patel लंबे वक्त बाद ‘गदर 2’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। लोग उनको फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। Ameesha Patel इंडस्ट्री और लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। हालांकि अपने एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि पहले लोग उनको नकचढ़ी समझते थे।

Ameesha Patel ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में मीडिया उन्हें घमंडी और बिगड़ैल बोलती थी। इसकी वजह यह थी कि वह गॉसिप में इंट्रेस्ट नहीं लेती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वह सेट्स पर मर्सिडीज से आती थीं और  Hrithik Roshan मारुति से। इस वजह से मज़ाक भी उड़ाया जाता था। उनकी यह छवि करियर के शुरुआती दिनों में मीडिया ने बना दी थी।

Ameesha Patel ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी घमंडी इमेज पर बात की है। Ameesha Patel एक रईस गुजराती परिवार से हैं। उनका कहना है कि लोग उनको घमंडी समझते थे क्योंकि वह सेट पर किताब पढ़ती रहती थीं। Ameesha Patel ने बताया, मेरी घमंडी और बिगड़ैल की छवि बना दी गई थी जैसे साउथ बॉम्बे के बिगड़ैल लोगों की होती है। वजह यह थी कि मैं सेट्स पर गॉसिप या लोगों की बुराई में नहीं पड़ती थी। किसी की फिल्म हिट हुई, मुझे हमेशा खुशी होती थी कि उसने अच्छा काम किया।

Ameesha Patel ने बताया कि लोग उन्हें रितिक से भी कम्पेयर करते थे। वह बताती हैं, मैं किताबें पढ़ती थी। मैं किताबी कीड़ा हूं। मैं तीन दिन में एक किताब खत्म कर सकती हूं। इसलिए मेरे लिए कहा जाता था कि अमीषा जी बहुत अक्खड़ हैं, पता नहीं अपने आप को क्या समझती हैं। वह बड़े खानदान से हैं तो पहले दिन सेट्स पर मर्सिडीज से आई हैं। लोग मजाक उड़ाते थे कि Hrithik Roshan मारुति में आए हैं और अमीषा मर्सिडीज में। लेकिन इसमें दिखाने जैसा कुछ नहीं था। मेरी परवरिश और शौक ही ऐसे थे। मुझे ऐसे बड़ा ही नहीं किया गया था कि मैं किसी की बुराई करूं या उनके बारे में बुरा बोलूं।

यह भी पढ़ें – Pushpa करने के बाद Allu Arjun को ऑफर हुई ये फिल्म साथ में 100 करोड़ रुपये फीस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version