जब Malaika Arora के Kiss से कागज़ पर बनी मछली हुई ज़िंदा

0
208

Bollywood की एक्ट्रेस Malaika Arora आम लोगों की तरह ही रहती हैं लेकिन उनका एक Kiss कागज़ पर बनी मछली को ज़िंदा कर सकता है ये बात सुनकर शायद ही किसी को यक़ीन आएगा लेकिन ये बिलकुल सही बात है। टीवी के पॉपुलर शो में शुमार India’s Got Talent में एक इंजीनियर की जादूगरी ने सभी को हैरत में डाल दिया।

अभिषेक आचार्य नाम के इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पहले तो कागज़ पर एक मछली बनाई। देखते ही देखते वह मछली ज़िंदा हो गई और पानी में तैरने लगी। ख़ास बात यह है की जादूगर ने इसे Malaika Arora के Kiss का कमाल बताया। वैसे, कागज पर बनी मछली को पानी में तैरता हुआ देख करण जौहर और किरण खेर के भी होश उड़ गए।

एक मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में दिल्‍ली के रहने वाले अभिषेक आचार्य स्‍टेज पर आते हैं। वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। जादूगरी करना उनका शौक है। अभिषेक अपना ऐक्‍ट दिखाना शुरू करते हैं। वह Malaika Arora के पास आते हैं। अपनी जेब से एक छोटा सा पेपर निकालते हैं, जिस पर मछली बनी हुई है। अभिषेक इसके बाद Malaika Arora से कहते हैं कि वह पेपर पर बनी मछली को किस करे। Malaika Arora ऐसा करती भी हैं। इसके बाद अभिषेक उस पेपर को मोड़ देते हैं। किरण खेर के आगे रखे पानी से भरे ग्लास में वह उस पेपर को डालते हैं और देखते ही देखते कागज पर बनी मछली जिंदा हो जाती है और पानी में तैरने लगती है। Malaika Arora को भी यकीन नहीं होता। वह पानी का ग्‍लास हाथ में उठाती हैं और फिर से मछली को किस करती हैं। बता दें कि सोनी टीवी ने यूट्यूब पर इस शो के पुराने एपिसोड से यह वीडियो नए सिरे से शेयर किया है। यह वीडियो जिस एपिसोड का है, वह साल 2015 में टीवी पर आया था। इस थ्रोबैक वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें – दो-दो हीरो संग ‘Bedhadak’ रोमांस करेंगी Shanaya Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है