देश में ‘मुस्कान’ ख़तरे में है, तो मैं Z+ Security लेकर क्या करूंगा:Asaduddin Owaisi

0
327

चुनाव का वक़्त है ऐसे में AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi की कार पर उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान गोली चलाई गई थी जिसके चलते गृह मंत्रालय ने उन्हे Z+ Security देने का ऐलान किया जिसे Asaduddin Owaisi ने ठुकरा दिया। Asaduddin Owaisi ने Z+ Security से इंकार करने का मामला फिर से उठाया है। Asaduddin Owaisi ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्रालय की ओर से दी गई Z+ Security से इसलिए इंकार किया, क्योंकि अगर इस देश में मुस्कान जैसी मुस्लिम लड़कियों को ख़तरा है, तो Asaduddin Owaisi भी ख़तरे में हैं।

Asaduddin Owaisi ने कहा, “आप मुझसे Z श्रेणी की सुरक्षा लेने के लिए कह रहे हैं क्योंकि मेरे जीवन को साफ तौर पर खतरा है। लेकिन मैंने संसद में कहा कि Asaduddin Owaisi को Z श्रेणी की सुरक्षा की जरूरत नहीं है। कुछ ऐसा करें कि सभी सुरक्षित रहें। Asaduddin Owaisi को सुरक्षा देने का क्या मतलब है, अगर मुस्कान जैसी लड़की को परेशान किया जाता है? अगर मुस्कान को खतरा है तो असद को भी खतरा है।”

कर्नाटक में जारी Hijab विवाद के बीच एक कॉलेज के सामने बुर्का पहने कॉलेज की छात्रा का लड़कों से भिड़ंत का वीडियो वायरल हो गया है। लड़की की पहचान मांड्या के कॉलेज में बीकॉम सेकेंड ईयर की छात्रा बीबी मुस्कान खान के रूप में हुई है। वायरल वीडियो में मुस्कान हवा में हाथ उठाकर अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाती नजर आ रही थी, वहीं कॉलेज से बाहर आ रहे लड़के जय श्री राम के नारे लगा रहे थे।

घटना के तुरंत बाद Asaduddin Owaisi ने मुस्कान से संपर्क किया और उससे व उसके परिवार के सदस्यों से बात की। Asaduddin Owaisi ने कहा, “मुस्कान और उनके परिवार से फोन पर बात की। उनसे धर्म और पसंद की स्वतंत्रता के साथ शिक्षा के प्रति प्रतिबद्धता में दृढ़ रहने के लिए प्रार्थना की। मैंने बताया कि उनकी निडरता हम सभी के लिए साहस का स्रोत बन गई है।”

यह भी पढ़ें – संसद में टोपी पहन सकते हैं तो कॉलेज में Hijab क्यों नहीं :Asaduddin Owaisi

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है