पहले जैसे नहीं रहेंगी फ़िल्में, दर्शकों को भाएगी Horror Comedy

बदलाव हर चीज़ में सुधार लाने की नियत से किया जाता है। अब दर्शकों को Horror Comedy फिल्मों में भी बदलाव देखने को मिलेगा। बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान की पहली Horror Film ‘स्त्री’ (2018) हिट होने के बाद वह इसका दूसरा पार्ट ‘रूही’ लेकर आ रहे हैं। वहीं अब ये खबर है कि इस फिल्म के बाद वह एक नया हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स तैयार कर रहे हैं।

Bollywood के गलियारों में विजान कुछ बड़ा करने का प्लान बना रहे है। खबर के मुताबिक, दिनेश विजन दो फिल्मो पर काम कर रहे है जिसमे ‘भेड़िया’और ‘मुंझा’पर काम चल रहा है। इन दोनों Films के साथ एक Horror Universe बनाने की कोशिश की जा रही है।

Film भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी नजर आने वाली है। इन दोनों Films पर काफी तेज़ी से काम चल रहा है। एक बाद एक Film को रिलीज किया जाएगा। पिंकविला के अनुसार,  रूही रिलीज होने के बाद, ‘भेड़िया’ की शूटिंग शुरू हो सकती है और इसके बाद ‘मुंझा’ की भी शूटिंग शुरू होगी। ये दोनों फिल्में Horror Comedy Movies हैं और लेखकों ने सभी फिल्मों के प्लॉट को एक-दूसरे से जोड़ रखा है। इसका मतलब है कि एक Film के किरदार दूसरी फिल्म के किरदारों से मिलेंगे और फिल्म की कहानी को आगे ले जाएंगे। अब देखना होगा की किस तरह से इस Horror Comedy Universe को बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: BIG BOSS 14 में राखी ने किया बड़ा ऐलान

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है