Aamir Khan के साथ इस डिनर में ऐसा क्या था ख़ास जो Nagarjuna हुए भावुक

0
66

Bollywood एक्टर Aamir Khan के साथ Nagarjuna ने डिनर के दौरान काफ़ी वक़्त गुज़ारा लेकिन वो भावुक भी नज़र आए। इस डिनर में आख़िर ऐसा क्या ख़ास था जो Nagarjuna भावुक होने के साथ साथ आश्चर्यचकित भी थे।

जब Aamir Khan हाल ही में अपनी फिल्म Laal Singh Chaddha के सह-कलाकार नागा चैतन्य की आगामी फिल्म रिलीज ‘Love Story’  को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद गए थे, तो उन्हें शायद ही पता था कि वह अपनी फिल्म के बारे में कुछ छोटी बातें शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

नागा चैतन्य की फिल्म ‘लव स्टोरी’, उस ही तारीख को रिलीज हो रही है, जब उनके दादा अक्किनेनी नागेश्वर राव की फिल्म ‘प्रेम नगर’ ठीक 50 साल पहले रिलीज हुई थी, पहले से ही अक्किनेनी परिवार के लिए एक भावनात्मक और गर्व का क्षण रहा है। यह एक आश्चर्य की ही बात है कि किस्मत ने नागा चैतन्य को उनके दादा की एक फिल्म से जोड़ दिया है। Nagarjuna और उनके परिवार द्वारा प्रमोशनल इवेंट के बाद Aamir Khan के लिए आयोजित डिनर में, Nagarjuna ने महसूस किया कि Laal Singh Chaddha में उनके बेटे द्वारा निभाए जा रहे कैरेक्टर को ‘बाला राजू’ कहा जाता है। वह आश्चर्यचकित थे और भावुक भी थे क्योंकि यह एक प्रतिष्ठित कैरेक्टर का नाम था जिसे उनके अपने पिता ने इसी नाम की एक फिल्म ‘बालाराजू’ में 70 साल पहले निभाया था।

परिवार के लिए इस विशेष लम्हें को चीयर्स करते हुए सभी ने एक केक कट किया। दूसरी ओर, Aamir Khan की Laal Singh Chaddha सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें: UP Police का सिपाही रवि यादव बर्खास्त. राजनैतिक और समाजवादी सिपाही नामों से था चर्चित

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है