Alia के होंगे ट्विन्स की ख़बरों का क्या है सच, Ranbir Kapoor बोले…

0
189

इन दिनों Bollywood में Alia Bhatt और उनके बच्चों को लेकर ही बात चल रही है और हो भी क्यों न Ranbir Kapoor और Alia Bhatt जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। कुछ दिनों पहले Ranbir Kapoor ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा स्टेटमेंट दिया था जिसके बाद ये कहा जाने लगा कि Alia Bhatt और Ranbir Kapoor जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बनने वाले हैं।

जबसे Alia Bhatt ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है तबसे उनके आने वाले बेबी को लेकर काफी खबरें आती रहती हैं। Ranbir Kapoor से पूछा गया था कि उन्हें 2 सच और एक झूठ बोलना है। उस दौरान Ranbir Kapoor ने कहा था, ‘मुझे जुड़वा बच्चे होने वाले हैं, मैं एक बहुत बड़ी माइथॉलॉजिकल फिल्म का हिस्सा हूं और मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।’

Ranbir Kapoor ने अपने इस स्टेटमेंट से फैंस के दिलों में ये सवाल खड़ा कर दिया कि क्या दोनों सच में जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बनने वाले हैं। अब रणबीर ने इस पर अपनी बात रखी है। Ranbir Kapoor ने कहा, ‘प्लीज कोई कॉन्ट्रोवर्सी मत करो। उन्होंने मुझसे 3 चीजों के बारे में पूछा, 2 सच और एक झूठ। अब मैं यह नहीं बता सकता इसमें सच क्या है और झूठ क्या है।’ बता दें कि Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी।

Ranbir Kapoor इस फिल्म के जरिए 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में Ranbir Kapoor के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। इससे पहले वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू में नज़र आए थे।

यह भी पढ़ें – Madame Tussauds Museum का दीदार कीजिए, Noida के इस मॉल में…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है