ऐसा क्या है इस करोड़ों की Painting में जिसे Amitabh Bachchan ने जलसा में लगाया है

0
315

हर इंसान अपने घर में उन चीज़ों को रखता है जिसे वो पसंद करता है। घर की चीज़ों को देखकर उस इंसान की पसंद और नापसंद का अंदाज़ा लगता है। Bollywood एक्टर Amitabh Bachchan की दिवाली की फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें एक खास तस्वीर के चर्चे हैं। इसमें Amitabh Bachchan अपने परिवार के साथ बैठे हैं और पीछे एक Painting दिख रही है।

Amitabh Bachchan के घर में लगी इस Painting में चलता हुआ सांड दिख रहा है। Painting की कीमत करोड़ों रुपये है, यह बात तो कई दिनों से खबरों में है। अब इस Painting को रखने के ज्योतिष और धार्मिक महत्व के भी चर्चे हो रहे हैं। कई लोग घर की दीवार पर चलते सांड की पेटिंग लगाने के फायदे भी बता रहे हैं।

दिवाली पर Amitabh Bachchan ने अपने घर जलसा की एक तस्वीर साझा की थी। इसमें उनकी दीवार पर लगी एक Painting सुर्खियों में है। इस पर कई मीम्स बन चुके हैं। इसके अलावा कीमत को लेकर भी चर्चे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बुल आर्ट जाने-माने पंजाबी आर्टिस्ट मंजीत बावा की है। वह सूफी, स्पिरिचुअल और जानवरों से जुड़ी Painting बनाते थे। इसकी कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है। Amitabh Bachchan का फोटो वायरल होने के बाद कई लोग जानना चाह रहे हैं कि इतनी कीमती Painting लगाने के पीछे क्या कोई धार्मिक वजह भी है?

सांड की Painting शक्ति, सामर्थ्य, गति और सकारात्मकता की प्रतीक है। इसे ऑफिस या घर पर रखने से फाइनैंशल सिचुएशन अच्छी होती है। इससे लाभ, सफलता और समृद्धि आती है। यह घर के लोगों को नकारात्मक ऊर्जा से भी बचाता है। रिपोर्ट के मुताबिक, वास्तु एक्सपर्ट ने भी बताया कि ऐसी Painting घर पर रखने घर पर फिजूल झगड़े नहीं होते और सांड का मूवमेंट जीवन में उन्नति को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें – Chandigarh Kare Aashiqui में Ayushmann Khurrana का अंदाज़ एकदम जुदा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है