क्या हुआ Shamshera का हाल, जानें पहले दिन की कमाई

0
201

जिस फिल्म का दर्शक लम्बे वक़्त से इंतज़ार कर रहे थे वो आज रिलीज़ हो गई। काफी वक़्त से Shamshera चर्चा में बनी हुई थी। Corona की वजह से भी फिल्म Shamshera के बनने में देरी हुई। बड़े बजट की इस फिल्म को मेकर्स ने फुल एंटरटेनिंग बताया। Ranbir Kapoor ने जिस तरह का किरदार निभाया है वह उन्होंने पहली बार किया है। दर्शक उन्हें इस नए अवतार में कितना स्वीकार कर पाते हैं यह तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा।

साल 2018 में आई ‘संजू’ के बाद Ranbir Kapoor अब बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। फैन्स उनकी इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। समीक्षकों ने फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। हालांकि ओपनिंग डे बहुत उत्साहजनक नहीं मालूम पड़ रहा है। वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, पहले दिन 15 से 20 फीसदी की कम ओपनिंग होने का अनुमान है। यह ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से ज्यादा है। महाराष्ट्र, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। ध्यान देने वाली बात ये भी है कि फिल्म के कम एडवांस बुकिंग की पहले से ही काफी चर्चा है। इसका भी एक नुकसान ‘Shamshera’ को उठाना पड़ सकता है।

‘Shamshera’ के ओपनिंग डे के जो रुझान हैं उसे देखें तो इससे अच्छी शुरुआत कहा जा सकता है। रिपोर्ट में बताया कि फिल्म पहले दिन सभी भाषाओं में 11 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। ये शुरुआती आंकड़े हैं। शनिवार को अंतिम आंकड़ा आने तक इनमें मामूली फेरबदल हो सकता है। बता दें कि पहले दिन Ranbir Kapoor की फिल्म को अच्छी शुरुआत मिली है लेकिन वो कार्तिक आर्यन से पीछे रह गए। कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2‘ इस साल की अभी तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म है। ‘भूल भुलैया 2‘ ने पहले दिन 14.11 करोड़ का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें – बच्चों को नहीं पसंद है पालक की सब्ज़ी तो उनके लिए बनाएं Palak Kabab

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है