Bollywood एक्टर Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इस बीच कई सिलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं। अब फिल्ममेकर Ram Gopal Varma ने भी इस पर ट्वीट किया है। उनका कहना है कि शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan के खिलाफ कुछ निकलकर नहीं आएगा।

Ram Gopal Varma ने लिखा है कि शाहरुख के सच्चे फैंस को NCB का धन्यवाद कहना चाहिए। उन्होंने खुद एनसीबी का जयकारा लगाया। Ram Gopal Varma ने लिखा है कि Aryan अब सुपर स्टार बन जाएंगे। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan ड्रग केस में फंसे हैं। NCB ने उन पर कई आरोप लगाए हैं। Aryan Khan को आर्थर जेल में रखा गया है। Aryan Khan के सपोर्ट में इंडस्ट्री के कई लोग आ रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस भी उनके सपोर्ट में हैं। इस बीच राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स चर्चा में हैं।

Ram Gopal Varma ने एक ट्वीट में लिखा है, शाहरुख खान ने पिता होने के नाते अपने बेटे को सिर्फ स्टार बनाया लेकिन NCB उसकी जिंदगी वो पहलू दिखाकर जो उनके पिता नियंत्रित नहीं कर रहे, उसे सुपर सेंसिटिव ऐक्टर बना दे रही है। NCB उसे जमीनी हकीकत दिखा रही है जिससे उसकी परफॉर्मेंस और पर्सनैलिटी उम्दा हो जाएगी।

Ram Gopal Varma ने एक और ट्वीट मे लिखा है, मैं शर्त लगा सकता हूं कि आने वाले समय में Aryan Khan कहेंगे कि जिंदगी के बारे में उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान से ज्यादा जेल में और NCB से सीखा है।

Ram Gopal Varma ने लिखा है, शाहरुख खान के सच्चे और समझदार फैंस को महान NCB का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उन्होंने उनके सुपर स्टार के बेटे को सुपर डुपर स्टार बना दिया। शाहरुख का सच्चा फैन होने के नाते मैं कहना चाहता हूं, NCB की जय। राम गोपाल वर्मा ने ये भी लिखा है कि सबको और एजेंसी को भी पता है कि शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan के खिलाफ कुछ नहीं निकलकर नहीं आएगा, ये जानबूझकर देर करने वाली प्रक्रियाएं बंद हो जाएंगी तो वह बाहर आ जाएंगे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है