Bollywood में Ayushmann Khurrana एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। इतना ही नहीं Ayushmann Khurrana का नाम उन सितारों में शुमार है, जो लीग से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। Ayushmann ने अभी तक के करियर में अलग अलग तरह के किरदार निभाए हैं और दर्शकों का दिल जीता है। हालांकि अब Ayushmann कुछ अलग करने के लिए तैयार हैं।

आज तक आपने Ayushmann Khurrana को जो भी करते देखा है अब कुछ नया करते देखने के लिए तैयार हो जाइए। दरअसल Ayushmann ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म Action Hero का Teaser शेयर किया है। इस टीजर में Ayushmann, एनिमेडिट अवतार में नजर आ रहे हैं। इस टीजर के सामने आने के बाद से ही फैन्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

Action Hero के टीजर में Ayushmann Khurrana बोलते सुनाई दे रहे हैं, ‘हीरो था इसलिए दो लाइफ जी रहा था, एक पर्दे पर एक असल जिंदगी में, उसने आकर दोनों के बीच का धागा खींच दिया। रोमांटिक हीरो होता तो नाच गाकर बात निपटा देता, लेकिन लड़ना पड़ेगा दोस्त। दिक्कत बस एक ही है, मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है लड़ना नहीं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

Action Hero के टीजर को रिलीज करते हुए Ayushmann Khurrana ने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘दिक्कत बस एक ही है, मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है, लड़ना नहीं। इस जॉनर के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। आनंद एल राय और भूषण कुमार के साथ कॉलेब कर रहा हूं।’ बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘QR code based’ होगा Delhi वालों का DL और RC

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है