23 दिसंबर से कोहरा करेगा परेशान

ठंड से दिल्लीवालों को राहत मिलती नहीं दिख रही है। रविवार की सुबह हाड़ कंपाने वाली सर्दी ने दिल्ली वालों को ठिठुरने पर मजबूर कर दिया। रविवार की सुबह इस साल की सर्दी की सबसे ठंडी सुबह बन गई। हालांकि दिन में धूप खिलने से लोगों ने राहत की सांस ली। रविवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 3.4 डिग्री रहा। मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज अधिकतम तापमान 22 जबकि न्यूनतम तापमान 6 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है। 23 दिसंबर को एक बार फिर पारा गिरने की आशंका जताई गई है। अनुमान के मुताबिक 23 दिसंबर को तापमान 4 डिग्री के आसपास रहेगा। 25 दिसंबर को अधिकतम तापमान में गिरावट आएगी और इसके 21 डिग्री तक पहुंचने की संभावना है

23 दिसंबर से कोहरा करेगा परेशान

ठंड के मौसम में सुबह के वक्त कोहरा वाहन चालकों के लिए सबसे बड़ी परेशानी है और 23 दिसंबर से ये परेशानी बढ़ सकती है. अनुमान के मुताबिक 23 दिसंबर से घना कोहरा दिल्ली वालों को ज्यादा परेशान कर सकता है।

रेहड़ी- पटरियों पर रहने वाले लोगों की बढ़ी परेशानी

ठंड के मौसम में सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को होती है जिनके सिर पर छत नहीं है और जो लोग रेहड़ी पटरियों पर जिंदगी गुजर बसर करने को मजबूर हैं। ऐसे में दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। उम्मीद तो यही करेंगे की प्रशासनिक व्यवस्थाएं ठंड के मौसम में दुरूस्त आएंगी ताकि रेहड़ी-पटरी पर रहने वाले लोगों को दिक्क्तों का सामना ना करना पड़े।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है