सिर्फ 150 रुपये में देखें ‘Goodbye’, जानें मेकर्स ने क्यों घटाएं फिल्म के दाम

0
177

महंगाई के इस दौर में महंगा टिकट ख़रीदकर दर्शक फिल्म देखने जाते हैं और फिल्म पसंद न आने पर निराश होकर वापिस आ जाते हैं यही वजह है कि दर्शक फिल्म देखने जाने से पहले फिल्म रिव्यू ज़रूर देखते हैं। इस साल बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो ज्यादातर ने निराश ही किया है। दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में सिनेमाघरों तक लाने के लिए हाल के दिनों में कई फिल्मों के मेकर्स ने टिकटों के दाम घटाएं हैं। अब आपको Bollywood के शहंशाह Amitabh Bachchan की फिल्म ‘Goodbye’ भी कम दाम में देखने को मिलेगी।

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर फिल्मों के टिकट केवल 75 रुपये रखे गए। उस वक्त सिनेमाघरों में ‘ब्रह्मास्त्र‘, ‘चुप‘ और ‘धोखा‘ लगी हुई थी। टिकट के दाम कम रखने पर तीनों फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी। जिसके बाद एक बहस चली कि क्या मेकर्स को इस बारे में सोचना चाहिए। अब ऐसा लग रहा है मेकर्स ने एक इससे एक सीख ली है। लेटेस्ट जिस फिल्म के टिकट के दाम में कटौती की गई है वो ‘गुडबाय’ है।

Amitabh Bachchan का एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें वो फिल्म के टिकट की कीमत कम करने के बारे में बताते हैं। अमिताभ कहते हैं, ‘Goodbye’ 7 अक्टूबर को आ रही है। हम सबने मिलकर तय किया गया है कि 7 अक्टूबर को ‘Goodbye’ के टिकट के दाम कुछ स्पेशल हों। इस वजह से ‘Goodbye’ के टिकट केवल 150 रुपये में। ‘विक्रम वेधा‘, ‘दृश्यम 2‘ के बाद अब ‘Goodbye’ के निर्माताओं ने भी टिकटों के दाम को कम रखने का फैसला किया है। बता दें कि Amitabh Bachchan, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म ‘गुडबाय‘ का टिकट 150 रुपये में खरीद सकेंगे। हालांकि केवल ओपनिंग डे के दिन ही टिकट की कीमत 150 रुपये होगी।

यह भी पढ़ें – Indian Air Force में शामिल हुए Light Combat Helicopters

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है