घर बैठे आप भी देखें Alia Bhatt की ‘Darlings’

0
245

घर से बाहर जाकर जिसे फिल्म देखना अच्छा नहीं लगता है वो अब घर बैठे ही Bollywood एक्ट्रेस Alia Bhatt की फिल्म Darlings देख सकेंगे। Alia Bhatt के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘Darlings’ पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में बनी रही है। फिल्म कब और कहां रिलीज़ होगी इस बारे में अभी तक लगातार फैंस सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे थे और अब खुद Alia Bhatt ने इन सवालों के जवाब दे दिए हैं।

Alia Bhatt ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बड़े दिलचस्प अंदाज़ में फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किए जाने की जानकारी दी गई है। Alia Bhatt, गौरी खान और गौरव वर्मा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन जस्मीत के रीन कर रही हैं। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और Alia Bhatt के प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर अभी तक काफी क्यूरियॉसिटी बनी हुई थी।

Alia Bhatt की फिल्म डार्लिंग्स ओटीटी पर रिलीज होना फैंस को घर बैठे अपने स्मार्ट टीवी पर इस फिल्म को एन्जॉय करने का मौका देगा। वीडियो को शेयर करते हुए Alia Bhatt ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हे डार्लिंग्स, जल्द ही मिलेंगे। Alia Bhatt की पोस्ट पर दिग्गज फिल्म मेकर करण जौहर ने कमेंट किया- अब इंतज़ार नहीं हो रहा डार्लिंग।

यह भी पढ़ें – अपना मुंह छुपाते फिर रहे हैं Shah Rukh Khan, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है