Vicky Kaushal और Katrina की शादी में शामिल होंगे VVIP Guests

0
268

साल के आख़िर में Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी होने जा रही है ये शादी काफी शानदार होने वाली है। इन सितारों की शादी में महज़ चंद दिन बचे हैं। शुक्रवार(3 दिसंबर) की देर रात को Vicky Kaushal, Katrina Kaif के घर के बाहर स्पॉट हुए जहां उन्होंने हाथ जोड़कर सभी को धन्यवाद किया।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में फेरे लेंगे। जहां पहले से ही सुरक्षा संबंधी तमाम एहतियात बरती जा रही है। इस बीच अब होटल से जुड़ी जानकारी सामने आई है कि विकी और कटरीना ने 30 कमरे बुक कराए हैं।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif शादी की तस्वीरें लीक ना हों इसके लिए बेहद कड़ाई की जा रही है। शादी में मेहमानों को मोबाइल फोन लाने पर बैन रहेगा। तस्वीरें कपल ही अपने सोशल मीडिया पर साझा करेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका और निक की तरह Vicky-Katrina अपनी शादी की तस्वीरें एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन के जरिए जारी करेंगे।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी की रस्मों के लिए होटल की बुकिंग 7 से 10 दिसंबर तक के लिए की गई है। 7 तारीख को संगीत का आयोजन होगा। फराह खान और करण जौहर इसे कोरियोग्राफ करेंगे। अगले दिन मेहंदी सेरेमनी होगी। 9 दिसंबर को कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। शादी के बाद Vicky-Katrina एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे जिसमें बॉलीवुड और दूसरे क्षेत्र की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

रणथम्भौर के एक स्थानीय शख्स ने इंस्टेंट बॉलीवुड को बताया कि Vicky Kaushal और Katrina Kaif की इस रॉयल शादी के लिए होटल बुकिंग हो चुकी है। होटल के 30 कमरे और 5 हॉल बुक कराए गए हैं। यहां 150 मेहमानों के रुकने की जानकारी है। शादी की रस्में जिस रिजॉर्ट में हो रही है वहां एक रात रुकने की बुकिंग सामान्य कमरे की 90 हजार के करीब है। सुविधाएं बढ़ने के साथ इसकी कीमतें भी बढ़ती जाती हैं। यहां स्पेशल कमरे का एक रात रुकने का खर्च लगभग 5 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें – Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में ‘मोबाइल बैन’ की वजह आई सामने

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है