T-20 वर्ल्ड कप में हार के बाद Virat Kohli की बेटी को मिली धमकी

0
157

किसी भी इंसान की सफलता पर दुनिया उसे सराहती है और उसकी विफलता पर उसे गालियां देती है। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों इंडिया टीम के कप्तान Virat Kohli का हो रहा है। पिछले महीने दुबई में भारत और पाकिस्तान (INDvsPAK) के बीच हुए T-20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत की हार के बाद Virat Kohli की 9 महीने की बेटी को ऑनलाइन रेप की धमकी मिलने लगी है।

Virat Kohli की बेटी को ऑनलाइन रेप की धमकी देने की खबरों पर स्वत: संज्ञान लेते हुए Delhi Commission for Women (DCW) ने Delhi Police को नोटिस भेजा है। DCW अध्यक्ष Swati Maliwal ने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा की बेटी को ट्विटर पर बलात्कार की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने Delhi Police Cyber Crime Branch के डीसीपी को भेजे गए नोटिस में ऑनलाइन ट्रोल के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग की है। DCW ने नोटिस में पुलिस उपायुक्त से उन्हें FIR की एक कॉपी, पहचाने गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों की डिटेल, कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट आठ नवंबर तक उपलब्ध कराने को कहा है।

Swati Maliwal ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ”Virat Kohli की 9 महीने की बेटी को जिस तरह ट्विटर पर रेप की धमकी दी गई वो बेहद शर्मनाक है। इसी टीम ने हमें हजारों बार गौरवांवित महसूस कराया है, हार पे ये घटियापन क्यों? मैंने Delhi Police को नोटिस जारी किया है, 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी देने वाले सभी गिरफ्तार हों!”

यह भी पढ़ें – मेमोरी बूस्‍ट करने के लिए बच्चों को खिलाएं ‘Akhrot Ki Chutney’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है